'हरफनमौला' गाना हुआ रिलीज
'हरफनमौला' गाना हुआ रिलीज Sudha Choubey - RE
म्यूजिक

'हरफनमौला' गाना हुआ रिलीज, आमिर-एली के डांस मूव्ज देख दीवाने हुएं फैंस

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री एली अवराम इन दिनों अपने नए गाने 'हरफनमौला' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। निर्देशक अमीन हाजी की फिल्म 'कोई जाने ना' के गाने 'हरफनमौला' का टीजर हाल ही में सामने आया था, जिसमें एली अवराम और आमिर खानका जबरदस्त अंदाज देखने को मिला था। अब इस यह गाना रिलीज हो चुका है, जो हर तरफ धमाल मचाए हुए है। गाने में आमिर खान और एली अवराम का रोमांटिक अंदाज और दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस गाने का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

कैसा है गाना:

रिलीज हुए इस गाने में आमिर खान और एली अवराम की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जहां आमिर खान के फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। आमिर खान का लुक इस गाने में बिलकुल ही बदला हुआ नजर आ रहा है, जिसमें वो बेहद हॉट दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार आमिर खान के फैंस इस फिल्म के गाने को शेयर कर रहे हैं। गाने को रिलीज हुए अभी 1 घंटा भी नहीं हुआ है और 3 लाख 16 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

गाने के लिए आमिर ने खुद चुना लुक:

बता दें कि, ये गाना कुणाल कपूर की फिल्म 'कोई जाने ना' में फिल्माया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन आमिर के दोस्त अमिन हाजी कर रहे हैं। सूत्रों की मानें, तो इस गाने के लिए आमिर खान ने खुद अपना लुक चुना। जब आमिर को गाने का प्लॉट और मकसद समझ में आ गया तब उन्होंने अपना ये लुक खुद ही सजेस्ट किया। उन्होंने इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर से बात की। अमीन हाजी भी आमिर खान की इस बात से सेहमत नजर आए और आमिर के इस गेटअप के लिए हामी भर दी।

शानदार है आमिर-एली के डांसिंग मूव्ज :

रिलीज हुए इस गाने में आमिर खान का डांसिंग अवतार और कूल लुक देखने को मिल रहा है। गाने में आमिर खान के एली अवराम संग डांस मूव्ज देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह 55 साल के होंगे। एली संग उनके डांस मूव्ज उतने ही कातिल लग रहे हैं, जितने की एक्ट्रेस के। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। तनिष्क बागची द्वारा लिखित और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित 'हर फन मौला' को विशाल ददलानी और जारा खान ने गाया है।

वहीं अगर आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो आमिर इन दिनों अपनी आने वाली 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बीजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT