नोरा फतेही का गाना 'Chhod Denge' रिलीज, दिखी बदले की कहानी
नोरा फतेही का गाना 'Chhod Denge' रिलीज, दिखी बदले की कहानी  Social Media
म्यूजिक

नोरा फतेही का गाना 'Chhod Denge' रिलीज, दिखी बदले की कहानी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए जानी-जाती हैं। नोरा फतेही अपने डांस वीडियो की वजह से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। नोरा फतेही के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। हाल ही में नोरा फतेही का नया गाना 'छोड़ देंगे' रिलीज कर दिया गया है। उनके इस म्यूजिक वीडियो ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है। इस गाने से एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने शानदार डांस से फैंस का दिल जीत लिया है।

बंजारन लुक में दिखीं नोरा:

रिलीज हुई इस गाने में नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस तो किया ही है, साथ ही गाने में एक बदले की कहानी भी दिख रही है जो धोखा देने वाले एक लड़के से जुड़ी है। गाना टी-सीरीज की ओर से रिलीज किया गया है। गाने में नोरा फतेही का लुक भी काफी कमाल का लग रहा है। इस वीडियो में बंजारन लुक में दिख रही हैं। वीडियो किस कदर लोकप्रिय हो रहा है, इसका अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि, कुछ ही देर में इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

राजस्थान में हुई है गाने की शूटिंग:

रिपोर्ट्स के अनुसार, नोरा फतेही के गाने 'छोड़ देंगे' की शूटिंग राजस्थान में हुई थी और नोरा अलग अलग तरह के कई लुक में नजर आ रही हैं। छोड़ देंगे गाने के बोल योगेश दुबे ने लिखे हैं। गाने का म्यूजिक वीडियो अरविंद खैरा ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में छोड़ देंगे का टीजर फैंस के सामने पेश किया गया था। इसके टीजर को फैंस से काफी वाहवाही मिली थी। गाने के लिरिक्स काफी अच्छे हैं।

बता दें कि, नोरा फतेही बॉलीवुड में डांसिंग क्वीन के रूप में उभर कर सामने आई है। फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी अपने डांस का जलवा बिखेरा है। नोरा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2014 में आई फिल्म 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरवन' से की थी। फिल्म सत्यमेव जयते (2018) के दिलबर में भी वह नजर आ चुकी हैं। इसके बाद वह बटला हाउस (2019) के 'ओ साकी साकी' और स्ट्रीट डांसर 3 डी (2020) के गाने 'गर्मी' में अपने शानदार डांस को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT