रुबीना और अभिनव का गाना 'मरजानिया' रिलीज
रुबीना और अभिनव का गाना 'मरजानिया' रिलीज Sudha Choubey - RE
म्यूजिक

रुबीना और अभिनव का गाना 'मरजानिया' रिलीज, दिखी दोनों की शानदार केमिस्ट्री

Author : Sudha Choubey

'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला काफी समय से अपने नए गाने 'मरजानिया' को लेकर चर्चा में हैं। रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला का गाना 'मरजानिया' रिलीज हो गया है। रुबीना और अभिनव के इस गाने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ये गान रिलीज होते ही यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं फैंस को एक बार फिर से रुबीना और अभिनव को एक साथ देखने का मौका मिल रहा है।

कैसा है गाना:

इस गाने में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की केमिस्ट्री शानदार लग रही है। रुबीना दिलैक गाने नखरे दिखाते हुए अभिनव से शिकायतें कर रही हैं। इसमें दोनों की प्यार भरी नोंक-झोंक और तकरार को दिखाया गया है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के गाने 'मरजानिया' में आप देख सकते हैं कि, रुबीना काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं एक सीन में रुबीना को बिकिनी में भी देखा जा सकता है।

नेहा कक्कड़ भी आईं नजर:

इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। गाने में नेहा कक्कड़ भी नजर आ रही हैं। वह इसमें बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। नेहा कक्कड़ ने कुछ दिनों पहले ही गाने की पहली झलक शेयर की थी, जिसके बाद इस गाने के लिए फैंस की दीवानगी देखने को मिली। गाने का म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है। वहीं बब्बू ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं। अंशुल गर्ग इसके प्रोड्यूसर हैं, इसे देसी म्यूजिक फैक्ट्री नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाना चर्चा में बना हुआ है।

बिग बॉस में दिखे थे अभिनव और रुबीना:

वहीं अगर अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो दोनों 21 जून 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे। तब से अब तक दोनों के रिलेशन में दूरियां भी आईं, नौबत तलाक तक पहुंच गई थी। रुबीना और अभिनव दोनों ही बिग बॉस में नज़र आए थे, जहां उनका एक-दूसरे के प्रति प्यार साफ जाहिर हुआ था। अपने रिश्ते को एक और मौका देने के लिए ही दोनों ने शो में एंट्री ली थी।

रुबीना पारस छाबड़ा के साथ आएंगी नजर:

वहीं अगर रुबीना दिलैक के वर्क फ्रंट की बात करें, तो 'बिग बॉस 14' जीतने के बाद से रुबीना दिलैक के पास कई प्रॉजेक्ट्स हैं। 'मरजानिया' के अलावा वह पारस छाबड़ा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT