'लक्ष्मी बॉम्ब' का गाना 'बुर्ज खलीफा' रिलीज
'लक्ष्मी बॉम्ब' का गाना 'बुर्ज खलीफा' रिलीज Syed Dabeer Hussain - RE
म्यूजिक

'लक्ष्मी बॉम्ब' का गाना 'बुर्ज खलीफा' रिलीज, इस अंदाज में दिखे अक्षय-कियारा

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे सभी ने पसंद किया। ये फिल्म अगले महीने 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। इसी बीच इस फिल्म का पहला गाना 'बुर्ज खलीफा' रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पार्टी सॉन्ग है बुर्ज खलीफा:

रिलीज हुए 'लक्ष्मी बॉम्ब' के गाने 'बुर्ज खलीफा' को शशि ने डीजे खुशी और निकिता गांधी ने साथ मिलकर गाया है। इसके साथ ही शशि ने गाने को कम्पोज भी किया है। वहीं गगन आहूजा ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं। बुर्ज खलीफा नाम का यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है। गाने में अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी अलग-अलग लोकेशन पर डांस कर रहे हैं। गाने के नाम के जैसे बुर्ज खलीफा के कई शॉट्स लिए गए हैं।

फिल्म की कहानी:

वहीं अगर 'लक्ष्मी बॉम्ब' के कहानी की बात, करें तो यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर महिला का किरदार भी निभाते हुए नजर आएंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि, किस तरह से अक्षय, लक्ष्मी का अवतार लेते हैं। अक्षय कुमार ट्रेलर में कहते हैं कि, जिस दिन उनके सामने भूत आएगा वह चूड़ियां पहन लेंगे। इसके बाद उनके साथ अजीबो-गरीब चीजें होती हैं और एक दिन वह साड़ी और चूड़ी पहन लेते हैं। यह फिल्म राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित है, जिसमें तुषार कपूर, शरद केलकर और अश्विनी कालसेकर भी हैं।

बता दें कि, फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' भारत में सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ था। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण 'लक्ष्मी बॉम्ब' की रिलीज डेट टाल दी गई। 'लक्ष्मी बॉम्ब' हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT