अक्षय कुमार ने लॉन्च किया 'फिलहाल 2' का फर्स्ट लुक
अक्षय कुमार ने लॉन्च किया 'फिलहाल 2' का फर्स्ट लुक Social Media
म्यूजिक

अक्षय कुमार ने लॉन्च किया 'फिलहाल 2' का फर्स्ट लुक, इस दिन आएगा टीजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन (Nupur Senon) का 'फिलहाल' (Filhall) गाना काफी हिट हुआ था। ये गाना नवंबर 2019 में रिलीज हुआ था। जानी के लिखे गीत और बी प्राक की आवाज पर अक्षय कुमार और नुपूर सेनन की फ्रेश जोड़ी ने म्‍यूजिक वीडियो में धमाल मचाया था। अब इस गाने का पार्ट 2 भी आने वाला है। इस सॉन्ग को मेकर्स 'फिलहाल 2' (Filhall 2) के नाम से रिलीज करने वाले हैं। इस गाने फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर:

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। अक्षय कुमार ने 'फिलहाल 2' (Filhall 2) का फर्स्ट लुक जारी कर इसके टीजर के रिलीज डेट का ऐलान किया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "और दर्द जारी है… अगर फिल्हाल ने आपके दिल को छुआ, तो 'फिल्हाल 2' की मोहब्बत आपकी रूह को छू लेगी। पेश है इस गाने का फर्स्ट लुक। इसका टीजर 30 जून को रिलीज किया जाएगा। हमारे साथ बने रहिए।"

कैसा है पोस्टर:

वहीं अगर रिलीज हुए पोस्टर की बात करें, तो इस पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री नुपुर सैनन नजर आ रहीं हैं। अक्षय कुमार बाइक चला रहे हैं और नुपुर उनको कसकर पकड़े हुए बैठी नजर आ रहीं हैं। जैसे ही ये पोस्टर सामने आया काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। पहले 'फिलहाल' गाने में अक्षय कुमार ने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई थी।

ऐसी थी पहले गाने की कहानी:

पहले पार्ट में दो ऐसे लोगों की कहानी बताई गई है, जो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, लेकिन दोनों की शादी किसी और से हो जाती है। इस गाने में अक्षय कुमार डॉक्टर बने हैं, तो वहीं नुपुर उनकी पेशेंट। इस गाने का जादू फैंस के दिलों में अभी भी जिंदा है। देखना दिलचस्प होगा की इस गाने का दूसरा पार्ट 'फिलहाल 2' (Filhall 2) भी कुछ ऐसा कमाल कर पाता है या नहीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT