अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का गाना 'फिलहाल 2' का टीजर रिलीज
अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का गाना 'फिलहाल 2' का टीजर रिलीज Social Media
म्यूजिक

Filhaal 2: अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का गाना 'फिलहाल 2' का टीजर रिलीज

Author : Sudha Choubey

Filhaal 2 Teaser: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नूपुर सेनन (Nupur Sanon) इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2' (Filhaal 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते इस गाने का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। अब 'फिलहाल 2' का टीजर (Filhaal 2 Teser) रिलीज कर दिया गया है। इस दर्द भरे गाने का पहला टीजर रिलीज हो गया है, जिसका फैंस को काफी समय से इंतजार था। इस गाने में नुपुर और अक्षय की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

कैसा है टीजर:

वहीं रिलीज हुए गाने के टीजर की बात करें, तो टीजर में अक्षय कुमार और नुपुर सेनन दोनों ही नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सिंगर बी-प्राक की आवाज भी सुनाई दे रही है। टीजर में अक्षय कुमार Ex-गर्लफ्रेंड की शादी में डांस करते दिख रहे हैं, लेकिन उनकी आंखों में आंसू भी नजर आ रहे हैं। ये वीडियो इससे पहले दिखाई अधूरी लव स्टोरी को प्रीक्वल मालूम होता है। 'फिलहाल 2' की सबसे खास बात है नुपुर सेनन का दुल्हन वाला लुक।

कब रिलीज होगा गाना:

अभिनेता अक्षय कुमार ने गाने के टीजर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस गाने का टीजर शेयर करते हए लिखा है," फिलहाल से मोहब्बत करने का समय करीब आ रहा है। 'फिलहाल 2' मोहब्बत सॉन्ग 6 जुलाई को रिलीज होगा।" गाने में अक्षय, नुपूर के अलावा पंजाबी सिंगर एमी विर्क हैं। गाने में अपनी आवाज देने के साथ बी प्राक ने म्यूजिक भी दिया है। लिरिक्स जानी के हैं और कम्पोज भी उन्होंने किया है।

सुपरहिट हुआ था पहला पार्ट:

बता दें कि, फिलहाल गाने का पहला पार्ट काफी सक्सेसफुल था। इस गाने में दिखाया गया था कि, नुपुर और अक्षय दो लवर्स थे जो अलग हो जाते हैं और दोनों की शादी अलग-अलग जगह हो जाती है। लेकिन फिर एक हादसे के बाद जब नुपुर अस्पताल पहुंचती हैं तो अक्षय उन्हें देखकर चौंक जाते हैं। इस गाने की लाइन काफी पॉपुलर हुई थी- "मैं किसी और का हूं फिलहाल कि, तेरा हो जाऊं।"

निमोनिया होने के बाद नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में हुए भर्ती, चल रहा है इलाज

Toofan Trailer: फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' का ट्रेलर जारी, देखें ट्रेलर

फिल्म 'हंगामा 2' की रिलीज डेट आई सामने, घर बैठे देख सकते हैं ये फिल्म

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT