Akshay Kumar film Sooryavanshi first song Aila Re Ailaa releases
Akshay Kumar film Sooryavanshi first song Aila Re Ailaa releases Sudha Choubey - RE
म्यूजिक

'सूर्यवंशी' का पहला गाना Aila Re Aillaa रिलीज, जमकर नाचते दिखे अक्षय, अजय, रणवीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहें हैं। फैंस का अब ये इंतजार खत्म होने वाला है, ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। ऐसे में मेकर्स फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। ऐसे में आज रोहित शेट्टी की फ‍िल्‍म 'सूर्यवंशी' का पहला गाना 'आइला रे आइला' (Aila Re Aillaa) रिलीज हो गया है। बीते दिन इस गाने का टीजर जारी किया गया था।

'सूर्यवंशी' का गाना 'आइला रे आइला' रिलीज:

रिलीज हुए गाने की बात करें, तो गाने में पुल‍िस की वर्दी पहनकर 'सूर्यवंशी' (अक्षय कुमार), 'सिंबा' (रणवीर सिंह) और 'सिंघम' (अजय देवगन) का डांस देखने को मिल रहा है। 'आइला रे आइला' गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है। फिल्म 'सूर्यवंशी' का ये गाना एक्शन से भरपूर और बहुत ही मजेदार है।

'सूर्यवंशी' के पहले गाने 'आईला रे आईला' के म्यूजिक में बदलाव करके इसे नया रंग तनिष्क बागची ने दिया है। गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और इसे दलेर मेहंदी ने अपनी आवाज से सजाया है। ये गाना आपने पहले भी सुना होगा, क्योंकि ये गाना अक्षय कुमार की फिल्म ‘खट्टा मीठा’ (Khatta Meetha) का है। हालांकि इस गाने को एक नया ट्विस्ट दिया गया है।

कब रिलीज होगी फिल्म:

सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की लोकप्रिय फ्रेंचाइजी 'कॉप' फिल्म की चौथी किस्त है। इस फ‍िल्‍म में 'सूर्यवंशी' के रोल में अक्षय कुमार हैं, जोकि एटीएस चीफ का रोल निभाएंगे। एक्शन मूवी सूर्यवंशी लंबे इंतजार के बाद दीवाली के मौके पर 5 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा रोहित शेट्टी ने अपनी इस सुपरकॉप सीरीज के नए पार्ट के प्रमोशन के लिए बहुत सी चीजें प्लान की हुई हैं। वह अपनी इस बिग बजट की फिल्म को बड़े लेवल पर प्रमोट करने में जुटे हैं।

गौरतलब है कि, रोहित शेट्टी की ये फिल्म पहले 24 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था। लेकिन अब हालात में सुधार होने के बाद सिनेमाघर खुलने के बाद मेकर्स ने इसे दिवाली पर रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT