एल्बम "मंज़िल - ए म्यूजिकल जर्नी" हुआ रिलीज़
एल्बम "मंज़िल - ए म्यूजिकल जर्नी" हुआ रिलीज़ Pankaj Pandey
म्यूजिक

एल्बम "मंज़िल - ए म्यूजिकल जर्नी" हुआ रिलीज़

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। डायरेक्टर रूमी जाफरी और ग़ज़ल सिंगर हरिहरण के करकमलों द्वारा सिंगर रक्षा श्रीवास्तव का डेब्यू एल्बम "मंज़िल - ए म्यूजिकल जर्नी" मुंबई में रिलीज किया गया। सिंगर रक्षा श्रीवास्तव का यह अल्बम 8 गज़लों का एक खूबसूरत गुलदस्ता है, जिसको उम्दा शायरी और मेलोडियस म्यूजिक से बेहतरीन ढंग से सजाया गया है। इस एल्बम में रक्षा श्रीवास्तव की 6 सोलो गज़लें हैं, एक ग़ज़ल हरिहरन और रक्षा श्रीवास्तव की डुएट है और एक ग़ज़ल हरिहरन की सोलो है। इस खूबसूरत ग़ज़ल अल्बम मंज़िल को संगीत से सजाया है राजीव महावीर ने, 2 गानों का वीडियो संदीप महावीर ने डायरेक्ट किया है। ग़ज़ल का यह एल्बम टी सीरीज से रिलीज हुआ है।

सिंगर हरिहरण ने कहा कि राजीव महावीर ने बड़ी अच्छी धुनें बनाई हैं और रक्षा श्रीवास्तव ने बड़ी खूबसूरती से इन्हें गाया है। संगीत उनके अंदर मौजूद है, इस वजह से उनकी गायकी में एक आकर्षण है। सन्दीप महावीर ने गज़ब का वीडियो डायरेक्ट किया है, मुझे तो हीरो बना दिया है।

रक्षा श्रीवास्तव इस मौके पर काफी खुश और उत्साहित नजर आईं। उन्होंने कहा कि मैं स्वयं को काफी भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे अपने करियर की शुरुआत में हरिहरण जैसे सिंगर के साथ काम करने का मौका मिला। रूमी जाफरी जी का भी शुक्रिया कि हमने उनसे एक बार गुजारिश की और वह हमें अपनी दुआएं देने यहां आ गए।

रूमी जाफरी ने रक्षा श्रीवास्तव की आवाज़ की तारीफ की और कहा कि मैंने दोनों गीत देखे जो काफी अच्छे लगे। रक्षा की आवाज़ में कशिश है, वीडियो भी कमाल का बना है। मैं उन्हें उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देता हूँ। हरिहरण एक ऐसे सिंगर हैं जो हर प्रकार की कम्पोज़िशन को भलीभांति निभा लेते हैं।

डायरेक्टर संदीप महावीर ने कहा कि कश्मीर में माइनस 4 डिग्री में इसकी शूटिंग की गई है। वीडियो में एक खूबसूरत स्टोरी है, रक्षा की जर्नी हरिहरण जैसे लीजेंड के साथ शुरू हुई, यह बड़ी बात है।

इस अवसर पर रक्षा श्रीवास्तव के गुरु कौशल महावीर भी वहां पर मौजूद रहे, उन्होंने भी रक्षा की प्रतिभा ओर आवाज की प्रशंसा की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT