अली गोनी और जैस्मिन का नया गाना '2 Phone' हुआ रिलीज
अली गोनी और जैस्मिन का नया गाना '2 Phone' हुआ रिलीज Syed Dabeer Hussain - RE
म्यूजिक

अली गोनी और जैस्मिन का नया गाना '2 Phone' हुआ रिलीज, देखें Video

Author : Sudha Choubey

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) टेलीविजन की चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने 'बिग बॉस 14' में करीब से देखा और दोनों को एक साथ काफी पसंद भी किया। बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों ही चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। इस जोड़ी का नया म्यूजिक वीडियो ‘2 फोन’ (2 Phone) रिलीज हो गया है। अली और जैस्मीन की रोमांटिक जोड़ी की वजह से ही यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

नेहा कक्कड़ ने दी है आवाज:

जैस्मिन और अली के गाने '2 फोन' को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। नेहा की दिलकश आवाज और जैस्मीन संग अली की रोमांटिक केमिस्ट्री की वजह से यह म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है। नए म्यूजिक वीडियो '2 फोन' (2 Phone) में नेहा कक्कड़ की आवाज हमेशा की तरह दिलकश है। बात करें वीडियो की, तो इस म्यूज़िक वीडियो में मोहल्ले का प्यार बताया गया है और अली और जैस्मिन के किरदारों के बीच प्यार भरी नोंक-झोंक बताई गई है।

अली गोनी ने शेयर किया पोस्ट:

इस गाने के रिलीज होने की जानकारी अली गोनी ने अपने अपने सोशल मीडिया पर दी है। अली वीडियो को शेयर करते हुए अपने इंटाग्राम पर पर लिखा है, "हमारा सॉन्ग ऑउट हो चुका है, अपना आशीर्वाद दीजिए।" साथ ही उन्होंने गाने के यूट्यूब लिंक को भी शेयर किया है। रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि, जैस्मिन भसीन और अली गोनी को 'बिग बॉस' सीजन 14 में एक साथ देखा गया था, जहां उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था। ‘बिग बॉस’ के घर में ही जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। घर से बाहर निकलने के बाद भी इनकी जोड़ी अक्सर साथ नजर आती है। इसी के साथ दोनों कई म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों टोनी कक्कड़ के गाने 'तेरा सूट' और 'तू भी सताया जाएगा' में साथ काम कर चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT