म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे अली और जैस्मीन
म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे अली और जैस्मीन Sudha Choubey - RE
म्यूजिक

म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे अली और जैस्मीन, इस दिन होगा रिलीज

Author : Sudha Choubey

कलर्स का पॉपुलर और रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में लगातार सुर्खियों में रहने वाले जैस्मीन भसीन और अली गोनी शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें जैस्मीन मेकअप करती हुई दिखाई दे रहीं है और अली वीडियो बनाते हुए दिख रहें हैं। इसी दोनों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, जैस्मीन भसीन और अली गोनी जल्द ही एक वीडियो सॉन्ग में नजर आने वाले हैं। म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है और सोशल मीडिया पर पर उसे बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है।

वीडियो सॉन्ग में दिखेंगे अली और जैस्मीन:

दोनों अब जल्द ही एक वीडियो सॉन्ग में नजर आएंगे, जिसका नाम 'तेरा सूट' है। दोनों साथ में टोनी कक्कड़ के गाने 'तेरा सूट' में नजर आएंगे। अली गोनी और जैस्मीन भसीन ने अपने नए प्रोजेक्ट्स का खुलासा खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए किया है। उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

कब रिलीज होगा गाना:

सामने आए इस पोस्टर में ये कपल सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ नजर आ रहा है। इस म्यूजिक वीडियो को टोनी कक्कड़ अपनी आवाज़ देने वाले हैं। अली गोनी और जैस्मीन भसीन का यह म्यूजिक वीडियो 8 मार्च 2021 को रिलीज होगा। टोनी कक्कड़ के हर गाने को भारी सफलता मिली है और जिनमें उनके कई गाने हैं, जो 100 मिलियन व्यू क्लब में शामिल हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि, दर्शक अली गोनी और जैस्मीन को एक साथ देखना पसंद करेंगे।

'बिग बॉस 14' में हुआ प्यार का एहसास:

बता दें कि, इस लव कपल जैस्मीन भसीन और अली गोनी को 'बिग बॉस 14' के दौरान एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ। शो के बाद, जैस्मीन, अली के साथ कश्मीर गई, जहां उसने अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान जैस्मीन भसीन का केक काटते हुए अली गोनी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुईं। बिग बॉस से पहले दोनों स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में साथ दिखाई दिए थे। इसी शो के दौरान दोनों दोस्त बने थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT