वफ़ा ना रास आई के बाद जो तुमको झूठ लगे में नजर आएंगी आरुषि निशंक
वफ़ा ना रास आई के बाद जो तुमको झूठ लगे में नजर आएंगी आरुषि निशंक Social Media
म्यूजिक

वफ़ा ना रास आई के बाद जो तुमको झूठ लगे में नजर आएंगी आरुषि निशंक

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। अभिनेत्री, फिल्म निर्माता, पर्यावरणविद् और स्पर्श-गंगा की सह-संस्थापक आरुषि निशंक जल्द ही अभिनेता विशाल सिंह के साथ एक नया म्यूजिक वीडियो "जो तुमको झूठ लगे" लेकर आ रही हैं, जिसका पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है। बता दें कि टी-सीरीज़ के लिए आरुषि के पिछले वीडियो गीत "वफ़ा ना रास आई" ने रिकॉर्ड 250+ मिलियन व्यूज को पार कर लिया था।

विशाल सिंह जो एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं और "साथ निभाना साथिया" जैसे धारावाहिक में अभिनय के लिए भी प्रसिद्ध हैं, उन्होंने इस आनेवाले वीडियो में अद्भुत प्रदर्शन किया है। संगीत वीडियो फैज़ल मिया फोटुवाले द्वारा निर्देशित है जो उन दो प्रेमियों के दर्द को दिखाता है जो कभी अलग हो गए थे।

आरुषि कहतीं हैं, "यह गाना करना मेरे लिए एक बहुत ही अलग अनुभव रहा। विशाल ने इस गाने के भाव तथा किरदार को समझने में मेरी बहुत मदद की। विशाल और मैं पहली बार इस गाने के लिए मिले और संयोग देखिये, हम दोनों की बहुत अच्छी दोस्ती भी हो गयी। इस वीडियो के जरिये निर्देशक फैज़ल ने मेरे अंदर के एक नए कलाकार को उभारा है।"

विशाल कहते हैं, "यह गाना मेरे अब तक किए गए गानों से बहुत अलग है। मुझे इस टीम के साथ काम करना बहुत अच्छा लगा। मैं फैज़ल भाई को लंबे समय से जानता हूं और हमेशा उनके काम और रचनात्मकता का प्रशंसक रहा हूं। मैं खुश था कि मुझे उनके साथ लंबे समय के बाद काम करने का पुनः मौका मिल रहा है। इस गाने की सबसे खास बात आरुषि निशंक के साथ काम करना है। वह बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेत्री और अद्भुत इन्सान हैं। प्यार और दर्द की इस खूबसूरत यात्रा का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइये।"

यह इस साल आरुषि निशंक का दूसरा म्यूजिक वीडियो है। अगले साल वह एक बड़ी स्टारर टी-सीरीज़ की फिल्म 'तारिणी' से डेब्यू करने जा रही हैं, जिसकी घोषणा इस साल 8 मार्च को की जा चुकी है। एक निर्माता होने के नाते उनके कुछ प्रोजेक्ट जैसे वेब सीरीज़ और फ़िल्में अगले साल रिलीज़ होनेवाली हैं। उन्हें विश्वस्तर पर उनके प्रशंसकों द्वारा प्रशंसा और प्यार मिला है, अब उनके आनेवाले वीडियो का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT