आसिम रियाज का रैप सॉन्ग 'बिग बॉस' हुआ रिलीज, बयां की अपनी जर्नी
आसिम रियाज का रैप सॉन्ग 'बिग बॉस' हुआ रिलीज, बयां की अपनी जर्नी Social Media
म्यूजिक

आसिम रियाज का रैप सॉन्ग 'बिग बॉस' हुआ रिलीज, बयां की अपनी जर्नी

Author : Sudha Choubey

रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फर्स्ट रनरअप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। आसिम रियाज इन दिनों अपने नए गाने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में आसिम रियाज का नया गाना रिलीज कर दिया गया है। इसकी जानकारी असीम ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है। फैंस उनके इस गाने का काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

रैप पर आधारित है यह गाना:

बता दें कि, उनके इस गाने के बोल 'जब से बिग बॉस बना में, लाइफ इज गुड' है। वीडियो में आसिम रियाज (Asim Riaz New Song) बिल्कुल रॉक स्टार अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनका यह गाना रैप पर आधारित है और लोगों को खूब पंसद आ रहा है। आसिम ने सोशल मीडिया पर अपना गाना शेयर किया है। उन्होंने गाना शेयर करते हुए लिखा है, "#BiggBoss. म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है।"

फैंस को पसंद आ रहा है गाना:

आसिम रियाज के फैंस को उनका रैप सॉन्ग बहुत पसंद आ रहा है। यह गाना आसिम रियाज की ‘बिग बॉस’ की जर्नी पर आधारित है। दिलचस्प बात तो यह है कि, आसिम खुद इस गाने में रैप करते हुए नजर आ रहें हैं। आसिम के फैंस को उनका रैप सॉन्ग बहुत पसंद आ रहा है। एक फैन ने कमेंट किया, "लिरिक्स फायर हैं चैंप।" वहीं दूसरे ने लिखा, "मस्त है भाई।"

हाल ही में शेयर किया था टीजर:

बता दें कि, आसिम रियाज ने अपने इस सॉन्ग में बिग बॉस का सफर तथा उसके पश्चात् उनकी जिंदगी में क्या परिवर्तन आए ये बताया है। उन्होंने अपने इस सफर को रैप में बदल दिया है। इस सॉन्ग में सलमान खान की आवाज भी सुनाई दे रही है। आसिम के इस सॉन्ग को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं। आसिम ने हाल ही में अपने सांग का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया था। इसे भी दर्शकों का बहुत सारा प्यार प्राप्त हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT