रॉयल स्टैग बूमबॉक्स अनाउंसमेंट
रॉयल स्टैग बूमबॉक्स अनाउंसमेंट Raj Express
म्यूजिक

रॉयल स्टैग बूमबॉक्स अनाउंसमेंट में पहुंचे बादशाह, अरमान मलिक, नीति मोहन

Author : Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • संगीत सभी सीमाओं को पार करके लोगों को साथ लाता है।

  • इस साल संगीत का अनुभव और भी खास होगा।

  • जेनरेशन लार्ज का ओरिजिनल साउंड तैयार करने के लिए उत्सुक हूं।

राज एक्सप्रेस। मुंबई में रॉयल स्टैग बूमबॉक्स जनरेशन लार्ज की ओरिजिनल साउंड के सेकंड एडिशन की अनाउंसमेंट कर दी गई। इस मौके पर प्रसिद्ध कलाकार बादशाह, अरमान मलिक, निखिता गांधी, नीति मोहन, डी एमसी, इक्का, डिनो जेम्स और डीजे अली मर्चेंट मौजूद थे।

गायक-गीतकार अरमान मलिक ने कहा, “संगीत सभी सीमाओं को पार करके लोगों को साथ लाता है। मैं लगातार दूसरे साल रॉयल स्टैग बूमबॉक्स का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।”

इस सहयोग को लेकर उत्साहित रैपर बादशाह ने कहा, “मैं रॉयल स्टैग बूमबॉक्स के साथ दोबारा शानदार सहयोग की उम्मीद कर रहा हूं और मुझे अगले महीने भुवनेश्वर और जयपुर में अपने सभी प्यारे फैंस के लिए परफॉर्म करने का बेसब्री से इंतज़ार है।”

गायिका नीति मोहन ने साझा किया, “मैं एक और सीज़न के लिए रॉयल स्टैग बूमबॉक्स के साथ सहयोग करके बहुत उत्साहित हूं! हमने पिछले साल कुछ खूबसूरत यादें बनाईं और मुझे उम्मीद है कि इस साल संगीत का अनुभव और भी खास होगा।”

गायिका निखिता गांधी ने कहा, “रॉयल स्टैग बूमबॉक्स के पहले सीज़न का हिस्सा बनकर मुझे बहुत मज़ा आया और मैं एक बार फिर इस अनूठे मंच का हिस्सा बनकर खुश हूं। मैं इस साल इंदौर और पुणे में परफॉर्म करने के लिए उत्साहित हूं।”

रैपर डी एमसी ने कहा, “रॉयल स्टैग बूमबॉक्स ने हिप-हॉप और बॉलीवुड म्यूज़िक के प्रेमियों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। मैं इसके दूसरे सीज़न के लिए इस मंच से जुड़कर बहुत उत्साहित हूं। जेनरेशन लार्ज का ओरिजिनल साउंड तैयार करने के लिए उत्सुक हूं।”

कलाकार इक्का ने कहा, “जब लोग संगीत की नई शैलियों को जानने के लिए साथ आते हैं, तो वाकई काफी अच्छा लगता है और रॉयल स्टैग बूमबॉक्स इसके लिए एकदम सही मंच है। मुझे इस साल इस संगीत समारोह का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं, मुझे जनरेशन लार्ज के लिए नए साउंड बनाने का ही इंतज़ार हो।”

अभिनेता और डीजे अली मर्चेंट ने कहा, “रॉयल स्टैग बूमबॉक्स नए हिप-हॉप X बॉलीवुड सहयोगों के साथ धमाकेदार वापसी कर रहा है! मुझे वाकई इस अनुभव की प्रतीक्षा है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT