कार्तिक आर्यन करने जा रहे हैं अपना म्यूज़िक वीडियो डेब्यू, देखें टीजर
कार्तिक आर्यन करने जा रहे हैं अपना म्यूज़िक वीडियो डेब्यू, देखें टीजर Social Media
म्यूजिक

कार्तिक आर्यन करने जा रहे हैं अपना म्यूज़िक वीडियो डेब्यू, देखें टीजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कार्तिक जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर आगामी एनिमेटेड म्यूजिक वीडियो का टीजर जारी किया है। इस गाने के बोल 'नाचूंगा ऐसे' हैं। इस वीडियो को निर्देशक ओम राउत ने बनाया है। कार्तिक आर्यन को म्यूजिक वीडियो में एनीमेटेड अवतार में देखा जा सकता है और वह कुछ शानदार डांस मूव्स दिखा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया टीजर:

इस गाने के टीजर में कार्तिक आर्यन एनिमेडेट अवतार में नजर आ रहे हैं और डांस मूव्स करते दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस म्यूजिक वीडियो के टीजर को शेयर किया है। उन्होंने इस टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "सनोर, सेनोरिटा, सुनीता और संगीता सब नाचेंगे, 'नाचूंगा ऐसे'।" इस म्यूजिक वीडियो का प्रोडक्शन भूषण कुमार कर रहे हैं। इसी के साथ ये पहली बार है जब ओम राउत और कार्तिक कोलैब्रेट कर रहे हैं। ये म्यूज़िक वीडियो 24 दिसंबर को लॉन्च होगा।

बता दें कि, इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म 'धमाका' की तैयारियों में लगे हुए हैं। कार्तिक नीरजा डायरेक्टर राम माधवानी के साथ पहली बार काम कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक एक पत्रकार के किरदार में नजर आने वाले हैं। कार्तिक ने हाल ही में धमाका से अपना पहला लुक शेयर किया था, जिसे लोगों ने पसंद भी किया। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन का लुक उनकी अब तक की आई फिल्मों से काफी हटकर है।

वहीं अगर कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कार्तिक आर्यन के पास तीन बड़ी फिल्में हैं। इसमें 'दोस्ताना 2', 'भूल भुलैया 2' और Ala Vaikunthapuramaloo रीमेक है, जिसे वो रोहित धवन के साथ करने वाले हैं। कोरोना की स्थिति ठीक होते ही उनकी फिल्मों की शूटिंग शुरू हो जाएगी और टीम सही शेड्यूल के साथ सभी प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे। इसके अलावा कार्तिक की कई नए प्रोजेक्ट्स को लेकर बात भी चल रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT