ध्वनि भानुशाली का गाना 'राधा' हुआ रिलीज
ध्वनि भानुशाली का गाना 'राधा' हुआ रिलीज Social Media
म्यूजिक

ध्वनि भानुशाली का गाना 'राधा' हुआ रिलीज, अलग अंदाज में दिखीं सिंगर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी प्लेबैक सिंगर ध्वनि भानुशाली आज अपना 23 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ध्वनि भानुशाली का जन्म 22 मार्च, 1998 को मुंबई में हुआ था। बहुत कम समय में म्यूजिक इंडस्ट्री में ध्वनि ने वो मुकाम हासिल किया है, जो हर किसी के बस की बात नहीं है। अपने जन्मदिन के खास मौके पर पर सिंगर ने फैंस को खास तोहफा दिया है। ध्वनि भानुशाली का नया सोलो गाना 'राधा' कुछ समय पहले ही रिलीज हो गया है। सभी को इस गाने का काफी समय से इंतजार था।

रिलीज हुआ ध्वनि का गाना 'राधा':

टी-सीरीज के साथ कई हिट गाने दे चुकीं ध्वनि भानुशाली एक और सिंगल ट्रैक ‘राधा’ लेकर आई हैं। उनके बर्थडे के मौके पर इस गाने को रिलीज किया गया। कुनाल वर्मा द्वारा लिखे गए और अभिजीत वाघानी द्वारा कंपोज किया गया राधा, एक भावपूर्ण और मनमोहक गीत है, जो प्रेम की मासूमियत को दर्शाता है।

ट्विटर के जरिए दी जानकारी:

बता दें कि, ध्वनि भानुशाली अब तक अपने करियर में कई हिट और शानदार गाने गा चुकी हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने गाने ‘राधा’ के रिलीज होने की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, ये गाना उनके दिल के काफी करीब है।

कैसा है गाना:

वहीं अगर रिलीज हुए इस गाने की बात करें, तो इसमें ध्वनि का एकदम अलग अंदाज नजर आ रहा है। ये एक सॉफ्ट रोमांटिक सॉन्ग है, जो प्यार की मासूमियत को दर्शाता है। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने के निर्देशक करण कपाड़िया हैं, जिन्होंने कुछ प्रतिष्ठित टेलीविजन विज्ञापनों में अपना हुनर दिखाया है। इसके अलावा वार्ड विनिंग सिनेमेटोग्राफर रवि वर्मन शामिल हैं। इस गाने को प्रकृति के तत्वों का चित्रण करते हुए अलीबाग में शूट किया गया है। इस लोकेशन में गाना और ज्यादा जीवंत लग रहा है। ध्वनि भानुशाली की सुंदरता दर्शकों को आकर्षित करती है।

ध्वनि ने 2017 में की करियर की शुरुआत:

ध्वनि भानुशाली ने बतौर सिंगर साल 2017 में करियर की शुरुआत की थी। सिंगर की आवाज में गाया गया 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का गाना 'हमसफर' फैंस के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। इसके अलावा सिंगर अपने दो गानों 'ले जा रे' और 'वास्ते' के जरिए एक बिलियन यानी एक अरब का आंकड़ा क्रॉस कर चुकी हैं। इसके अलावा ध्वनि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT