दर्शन रावल का नया गाना Goriye रिलीज
दर्शन रावल का नया गाना Goriye रिलीज Social Media
म्यूजिक

दर्शन रावल का नया गाना Goriye रिलीज, सिंगर के डांस और लुक ने खींचा सबका ध्यान

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। जाने-माने सिंगर दर्शन रावल (Darshan Raval) अक्सर अपने गानों के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। दर्शन रावल जल्द अपने नए गाने के साथ युवाओं के दिलों पर राज करने वाले हैं। इंडस्ट्री को कई हिट गाने देने के बाद म्यूजिक संसेशन दर्शन रावल फिर से वापस आ गए हैं। उनका नया सोलो गाना 'गोरिये' (Goriye) आज रिलीज कर दिया गया है। उनका ये गाना हिट हो गया है और इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

कैसा है गाना:

दर्शन रावल का नया गाना 'गोरिये' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को गुरप्रीत सैनी ने कंपोज किया है और गुरप्रीत और गौतम शर्मा ने लिखा है और नौशाद खान और वार्नर म्यूजिक इंडिया ने इसे प्रोड्यूस किया है। रिलीज हुए इस गाने में दर्शन रावल के लुक ने सभी का ध्यान खींचा है। गाने में वो एक कैजुअल लेकिन स्टाइलिश लुक में नजर आ रहें हैं। खास बात यह है कि, गाने में दर्शन रावल पहली बार डांस करते हुए नजर आ रहें हैं।

दर्शकों द्वारा मिल रहे प्यार पर दर्शन रावल ने जताया आभार:

इस गाने को रिलीज होने के कुछ ही समय में जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उससे दर्शन रावल काफी खुश है। गीत के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा कि, "मैं गीत को रिलीज करने के लिए उत्साहित था। यह पहली बार है जब मैंने किसी वीडियो में डांस किया है और मैंने इसकी शूटिंग के लिए भी धमाकेदार तैयारी की है। यह आकर्षक बीट्स के साथ एक परफेक्ट समर सॉन्ग है! मैं पिछले कुछ समय से गाने को गुनगुना रहा हूं और इस गाने को दुनिया के सामने लाने का इंतजार कर रहा हूं। अब यह आखिरकार रिलीज हो गया है, तो इसे मिले प्यार के लिए मैं आभारी हूं।"

नौशाद खान ने कही यह बात:

वहीं गाने के बारे में बात करते हुए इंडी म्यूजिक लेबल के एमडी नौशाद खान ने कहा, "गोरिये एक मजेदार, उत्साहित गीत है और दर्शन ने गीत के साथ पूरा न्याय किया है। हम गीत के लिए अविश्वसनीय प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं। संगीत प्रेमियों को उनके हर मूड के लिए इस तरह के और अधिक कमर्शियल हिट दे रहे हैं। ऐसा लगता है कि, यह इंटरनेट पर अगला बड़ा ट्रैक होने जा रहा है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT