'Ek Villain Returns' का गाना 'दिल' रिलीज
'Ek Villain Returns' का गाना 'दिल' रिलीज Social Media
म्यूजिक

'Ek Villain Returns' का गाना 'दिल' रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखें अर्जुन और जॉन

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) इन दिनों चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में जॉन और अर्जुन के अलावा दिशा पटानी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसी बीच इस फिल्म का रोमांटिक गाना 'दिल' (Dil) रिलीज किया गया है।

गाना 'दिल' हुआ रिलीज:

फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' का नया गाना 'दिल' रिलीज कर दिया गया है। गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है। फैंस इस गाने को बहुत पसंद कर रहें हैं। गाने का वीडियो अर्जुन-तारा और जॉन-दिशा की रोमांटिक केमिस्ट्री वाले सीन्स से भरा हुआ है। गाने में मानसून के मौसम का जादू नजर आ रहा है। फैंस इस गाने की खूब तारीफ कर रहें हैं। यूट्यूब पर इस गाने अच्छे व्यूज मिल रहें हैं।

बता दें, इससे पहले इस फिल्म का एक और गाना रिलीज हो चुका है, जिसका नाम 'गलियां रिटर्न्स' है। फिल्म के पहले गाने 'गलियां रिटर्न्स' को भी खूब पसंद किया गया और अब 'दिल' गाने ने भी दर्शकों का दिल चुरा लिया है।

राघव चैतन्य ने दी अपनी आवाज:

बता दें कि, फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villian Returns) के इस रोमांटिक गाने (Dil) को कौशिक-गुड्डू द्वारा कंपोज़ किया गया है और इसे राघव चैतन्य ने अपनी आवाज दी हैं। इस गाने के लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखा है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

आपको बता दें कि, ये फिल्म मोहित सूरी के निर्दशन में बन रही है। टी-सीरीज और बालाजी टेलिफिल्म्स मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाई एक्शन सीन के साथ-साथ एक विलेन रिटर्न्स की कहानी के प्लॉट में भी नया ट्विस्ट है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT