'ब्रह्मास्त्र' का गाना 'देव देवा' का टीजर रिलीज
'ब्रह्मास्त्र' का गाना 'देव देवा' का टीजर रिलीज Social Media
म्यूजिक

'ब्रह्मास्त्र' का गाना 'देव देवा' का टीजर रिलीज, आग से खेलते हुए दिखे रणबीर कपूर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक मानी जा रही है। ये फिल्म काफी समय से चर्चा में हैं और फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी बेकरार हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। आए दिन फिल्म से जुड़ी कुछ न कुछ जानकारी सामने आती रहती है। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का गाना 'देवा देवा' (Deva Deva) का टीज़र रिलीज़ किया है।

बता दें, इससे पहले 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का रोमांटिक गाना 'केसरिया' रिलीज किया था, जो तुरंत दर्शकों के बीच एक बड़ा हिट बन गया। वहीं, अब फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म के दूसरे गाने 'देवा देवा' के टीज़र को रिलीज़ किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि, ये पूरा गाना 8 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा।

गाना 'देवा देवा' का टीज़र रिलीज़:

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म का दूसरा गाना 'देवा देवा' का टीज़र रिलीज किया गया है। गाने को डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर टीजर को शेयर करते हुए लिखा है, "देवा देवा टीज़र (और बाकी - इस आने वाले सोमवार को - भगवान शिव का दिन) देव देवा - ब्रह्मास्त्र के लिए रचा गया पहला गीत था, जो फिल्म में शिव की यात्रा की आत्मा को तुरंत कैप्चर कर रहा था! इसने मुझे इतनी ऊर्जा और खुशी दी है कि, यह हमारे साथ रहा है...और मैं वास्तव में इस गीत की भावना को सभी के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं - 8 अगस्त को।"

क्या दिखाया है टीजर में:

वहीं, अगर गाना 'देवा देवा' के टीजर की बात करे, तो गाने के टीजर की शुरूआत में रणबीर कपूर मां दुर्गा के पंडाल में सिर झुकाते नजर आए हैं। इसके बाद वह आलिया भट्ट को शक्ति का मतलब समझाने लगते हैं और फिर इसके बाद 'देवा देवा' गाना शुरू होता है। वीडियो में अमिताभ बच्चन की भी झलक दिखाई दी है। ये गाना भगवान शिव पर आधारित है।

वहीं, यह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित है। इसका उद्देश्य 'एस्ट्रावर्स' नामक अपने स्वयं के सिनेमाई 'ब्रह्मांड' के एक हिस्से के रूप में नियोजित त्रयी में बनाए गए पहले व्यक्ति के रूप में कार्य करना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT