फिल्म 'थैंक गॉड' का नया गाना 'दिल दे दिया है' रिलीज
फिल्म 'थैंक गॉड' का नया गाना 'दिल दे दिया है' रिलीज Social Media
म्यूजिक

फिल्म 'थैंक गॉड' का नया गाना 'दिल दे दिया है' रिलीज, दिखी रकुल और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की अपकमिंग फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) इन दिनो चर्चा में हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद अब इस फिल्म का नया गाना 'दिल दे दिया है' (Dil De Diya Hai) रिलीज किया गया है। इस गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करते हुए दिख रहे हैं।

बता दें कि, अभिनेता अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' का नया गाना 'दिल दे दिया है' रिलीज कर दिया गया है। यह गाना साल 2004 में रिलीज हुई मस्ती फिल्म के सेम गाने का रीमेक वर्जन है। नया गाना 'दिल दे दिया है' दर्शकों के दिमाग में बस गया था, क्योंकि इसमें विवेक ओबेरॉय, आफताब शिवदासानी, लारा दत्ता, अजय देवगन, जेनेलिया डीसूजा, ईशा देओल और अमृता राव जैसे सितारे थे। आज तक सभी की प्लेलिस्ट में ये गाना सेव है। 'दिल दे दिया है' के रीप्राइज वर्जन को सिंगर आनंद राज आनंद ने रोचक कोहली के साथ गाया है।

रश्मि विराग और समीर ने लिखा है गाना:

नए गाने 'दिल दे दिया है' के बोल रश्मि विराग और समीर ने लिखे हैं। रिलीज हुए इस गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सिद्धार्थ और रकुल प्रीत के बीच एक खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया गया है। गाने में देखा जा सकता है कि, सिद्धार्थ उस समय को याद करते हैं, जो उन्होंने अपने परिवार के साथ बिताया था, जब वह मौत के दरवाजे पर उतरते है।

क्या दखाया है गाने में:

वहीं, अगर फिल्म 'थैंक गॉड' के गाने 'दिल दे दिया है' की बात करे, तो इस गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा का दर्द झलक रहा है और वो रकुल प्रीत सिंह पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने की शुरूआत अजय देवगन से होती है, लेकि बाद में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की लव स्टोरी देखने को मिलती है। इसी के साथ गाने में दिखाया गया है कि वो जिंदगी और मौत से कैसे लड़ते हैं।

कब रिलीज होगी यह फिल्म:

आपको बता दें कि, इस फिल्म में रकुल के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। फिल्म में सिद्धार्थ एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं, वहीं कहानी आकाश कौशिक और मधुर शर्मा ने लिखी है। फिल्म में नोरा फतेही का एक आइटम नंबर भी आपको देखने को मिलेगा। यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT