गुरु रंधावा और संजना सांघी के गाने का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन होगी रिलीज
गुरु रंधावा और संजना सांघी के गाने का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन होगी रिलीज Syed Dabeer Hussain - RE
म्यूजिक

गुरु रंधावा और संजना सांघी के गाने का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन होगी रिलीज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। जाने-माने सिंगर गुरू रंधावा इंडस्ट्री का ऐसा नाम बन चुके हैं, जिन्होंने बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। उनका पंजाब इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर बेहद ही खास है। उनके गानों की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। 'बेबी गर्ल' और 'नाच मेरी जान' गाने के बाद अब उनका 'मेहंदी वाले हाथ' गाना जल्द रिलीज होने वाला है, जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनके साथ इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी हैं। दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

गुरु रंधावा ने शेयर किया पोस्ट:

गाना 'मेहंदी वाले हाथ' को साचते एंड परंपरा ने म्यूजिक दिया है। वहीं, गाने के बोल सईद कादरी ने लिखे हैं। इस गाने को अरविंद खैरा ने डॉयरेक्ट किया है। गुरु के नए गाने को लेकर उनके फैंस जमकर कमेंट कर उन्हें विश कर रहे हैं। गाने का फर्स्ट लुक ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर करते हुए सिंगर गुरु रंधावा ने लिखा है, "मेरा अगला गाना मेहंदी वाले हाथ 14 जनवरी को रिलीज होगा।"

कैसा है पोस्टर:

बता दें कि, गाने के पोस्टर में संजना लहंगा और हैवी ज्वैलरी पहने दुल्हन के रुप में सजी दिखाई दे रही हैं। संजना के साथ ही गुरु रंधावा भी फौजी के रुप में दिखाई दे रहे हैं इसके साथ ही वे बंदूक लिए खड़े हैं। गाना 14 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि, गुरु रंधावा ने इस गाने का ऐलान करने से पहले अपने सोशल मीडिया एक मिस्ट्री गर्ल के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। इस पोस्ट के बाद कई लोग उनकी सगाई की खबरें फैलाने लगे। इसके बाद गुरु रंधाना ने एक और पोस्ट करते हुए ऐलान किया कि, ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि संजना सांघी है और नए साल पर वह उनके साथ एक नया गाना लेकर आने वाले हैं।

गौरतलब है कि, बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री संजना सांघी ने 'दिल बेचारा' फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था और यह फिल्म सुशांत के निधन के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने पसंद भी किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT