Hina Khan and Angad Bedi song Main Bhi Barbaad released
Hina Khan and Angad Bedi song Main Bhi Barbaad released Social Media
म्यूजिक

हिना खान-अंगद बेदी का गाना 'मैं भी बर्बाद' हुआ रिलीज, दिखी दोनों की शानदार केमिस्ट्री

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) काफी समय से अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो 'मैं भी बर्बाद' ('Main Bhi Barbaad) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस म्यूजिक वीडियो में उनके साथ अभिनेता अंगद बेदी (Angad Bedi) भी नजर आने वाले हैं। इस म्यूजिक वीडियो को सारेगामा म्यूजिक ने आज गुरुवार 23 सितंबर को रिलीज कर दिया है।

'मैं भी बर्बाद' गाना हुआ रिलीज:

हाल ही में कुछ दिनों पहले मेकर्स ने इस वीडियो का फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसमें हिना खान बोल्ड अवतार में नजर आईं थीं। फर्स्ट लुक देखने के बाद फैंस इस गाने का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। अब ये गाना रिलीज कर दिया गया है। 'मैं भी बर्बाद' म्यूजिक वीडियो में हिना खान धोखेबाज प्रेमिका के रोल में खूब जमी हैं।

कैसा है गाना:

रिलीज हुए गाने की बात करें, तो इस गाने में हिना खान का लुक फैंस को हैरान कर रहा है। हिना खान और अंगद बेदी दोनों इस म्यूजिक वीडियो में गैंगस्टर के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनकी और अंगद बेदी की रोमांटक केमिस्ट्री शानदार दिखाई दे रही है। इस गाने को यासीर दास ने गाया है। इसका म्यूजिक गौरव दासगुप्ता ने दिया है। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हिना खान ने कही यह बात:

हिना खान ने इस म्यूजिक वीडियो में अपने लुक के बारे में पिंकविला से बातचीत में बताया कि, "मैं भी बर्बाद’ एक अलग प्रोजेक्ट है। यह बहुत ही यूनिक प्रोजेक्ट है। मेरे फैंस ने मुझे कई तरह के रोल निभाते हुए देखा है, लेकिन इस म्यूजिक वीडियो का रोल सबसे हटके हैं। मेरा मानना है कि, एक एक्टर के रूप में मेरे लिए यह जरूरी है कि, मैं अपने किरदार में ढल जाऊं। यदि स्क्रिप्ट मुझसे बोल्ड या बदमाश का रोल करने के लिए कहता है, तो मैं वैसा ही रोल करूंगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT