हिना खान और शहीर शेख का गाना 'मोहब्बत है' का टीजर जारी
हिना खान और शहीर शेख का गाना 'मोहब्बत है' का टीजर जारी Social Media
म्यूजिक

हिना खान और शहीर शेख का गाना 'मोहब्बत है' का टीजर जारी, इस दिन होगा रिलीज

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) और अभिनेता शहीर शेख (Shaheer Sheikh) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। कुछ दिनों पहले दोनों का गाना 'बारिश बन जाना' (Baarish Ban Jana) काफी हिट हुआ था। पर्दे पर दोनों को साथ में देखना फैंस के लिए खुशी की बात है। दोनों जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम 'मोहब्बत है' (Mohabbat Hai) है। आज इस म्यूजिक वीडियो का टीज़र जारी कर दिया गया और साथ ही गाने के रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई।

हिना खान ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री हिना खान ने अपने सोशल मीडिया के जरिए गाने 'मोहब्बत है' के टीजर की जानकारी दी है। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने गाने के टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "एक जिंदगी काफी नहीं तुमसे मोहब्बत करने के लिए… मोहब्बत है 14 दिसंबर को सुबह 11 बजे रिलीज हो रहा है, टीजर रिलीज हो चुका है।"

क्या दिखाया है टीजर में:

रिलीज हुए 'मोहब्बत है' के टीजर को देखकर ऐसा लगता है कि, जैसे दोनों का पुनर्जन्म हुआ है। टीजर में दोनों ही काफी कमाल के दिख रहे हैं। दोनों का फैशन और स्टाइल रेट्रो के साथ-साथ वेस्टर्न भी है। हिना खान और शाहिर शेख के इस गाने के टीजर को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। गाने का टीजर देखने के बाद फैंस इस गाने के लिए उत्साहित हो गए हैं।

मोहित सूरी ने किया गाने का निर्देशन:

इस गाने का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। इसका निर्माण वीवाईआरएल ओरिजिनल्स द्वारा किया गया है और इसे गाया स्टेबिन बेन ने है। लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखें हैं और म्यूजिक जीत गांगुली ने कंपोज किया है। बता दें, जब इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की जा रहीं थी, उस दौरान सेट से कई बीटीएस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी और तभी से इस गाने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

वहीं अगर हिना खान और शहिर शेख के वर्क फ्रंट की बात करें, तो पिछली बार वह शहिर शेख के साथ गाने 'बारिश बन जाना' में ही दिखाई दी थीं। वहीं, अगर शहिर शेख के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के सीजन 2' में नजर आए थे। शहिर शेख इन दिनों 'पवित्र रिश्ता' के सीजन 2 में अंकिता लोखंडे के साथ नजर आ रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT