कैनाज परवेज के सॉन्ग सीटी मत मार के लॉन्च में पहुंचे जिम्मी शेरगिल
कैनाज परवेज के सॉन्ग सीटी मत मार के लॉन्च में पहुंचे जिम्मी शेरगिल Raj Express
म्यूजिक

कैनाज परवेज के सॉन्ग सीटी मत मार के लॉन्च में पहुंचे जिम्मी शेरगिल

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • सॉन्ग जी म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज किया गया है।

  • सॉन्ग का म्यूजिक डीजे शेजवुड ने दिया है।

  • म्यूजिक वीडियो महिला सशक्तिकरण की बात करता है।

राज एक्सप्रेस। इंटरनेशनल मॉडल एंड एक्ट्रेस कैनाज परवेज का म्यूजिक वीडियो सॉन्ग सीटी मत मार मुंबई में एक्टर जिम्मी शेरगिल, नावेद जाफरी, टीवी एक्टर रवि गोसाईं और योगेश लखानी की मौजूदगी में लॉन्च किया गया। कैनाज परवेज और प्रिया पटेल द्वारा प्रोड्यूस किए गए इस सॉन्ग का म्यूजिक डीजे शेजवुड ने दिया है और यह सॉन्ग जी म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज किया गया है।

टीवी सीरियल्स देश में निकला होगा चांद, बाबुल की दुआएं लेती जा, डायल 100 और 20 से अधिक म्यूजिक वीडियो जैसे ये दिन तो आता है, मेहबूबा, इन्हें तो लूट लिया और फिल्में जैसे खामोश खौफ की रात, दिल ने जिसे अपना कहा, एस्केप फ्रॉम तालिबान, मिस्टर या मिस में काम कर चुकी कैनाज परवेज का यह म्यूजिक वीडियो महिला सशक्तिकरण की बात करता है।

म्यूजिक वीडियो लॉन्च में मौजूद एक्टर जिम्मी शेरगिल ने कहा कि कैनाज का यह म्यूजिक वीडियो सॉन्ग वूमेन एम्पावरमेंट के मुद्दे पर एक प्रभावी गाना है। मेरी ओर से उन्हें और पूरी टीम को बधाई व शुभकामनाएं।

कैनाज परवेज ने कहा कि सीटी मत मार एक ऐसा गाना है, जिसमें ग्लैमर के साथ एक संदेश भी है। महिलाओं की इज्जत करना, पुरुषों और महिलाओं में कोई अंतर न रखना और लड़की को सिर्फ एक ऑब्जेक्ट न समझना इस गाने की थीम है।

सॉन्ग की सिंगर हुमा सय्यद और संचिति सकत और गीतकार यश ईश्वरी हैं। वीडियो के कोरियोग्राफर और डायरेक्टर लौंगिनस फर्नांडीज, डीओपी हुसैन शिर्ज़ाद हैं। कास्टिंग डायरेक्टर प्रिया केशवी पटेल हैं और वीडियो में कैनाज परवेज के साथ मैट अडकॉक, हितेन पटेल ने अभिनय किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT