Chali Chali teaser
Chali Chali teaser Social Media
म्यूजिक

Chali Chali teaser! कल रिलीज होगा फिल्म 'थलाइवी' का पहला गाना 'चली चली'

Author : Shahid Kamil

जबसे फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर आया है, तब से दर्शकों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता हद पार हो गई है। अम्मा के जीवन पर बनी फिल्म का एक एक पल दर्शक अपने दिल में बसाना चाहते हैं। फैंस के इसी प्यार को और बढ़ाते हुए फिल्म के मेकर रिलीज कर रहे हैं 2 अप्रैल को 'थलाइवी' का पहला गाना 'चली चली' जिसकी कुछ झलक इस टीजर में साफ दिख रही है।

हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत के सोशल मीडिया पर 'वोट फॉर थलाइवी' इनिशिएटिव की घोषणा की गई थी और दर्शकों से पूछा गया था कि वो ट्रेलर के बाद क्या देखना चाहेंगे और ज्यादातर लोगों ने ट्रेलर में गाने की एक झलक देख चुके उसे पूरा दिखाने की बात कही।

फिल्म 'थलाइवी' का गाना 'चली चली' एक पूल में फिल्माया गया है, जिसकी शूटिंग के लिए कंगना ने पानी में 24 घंटे बिताए। गाने के टीजर में इसकी झलक साफ नजर आ रही है।

यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म ’वेणीरा अड़ाई’ की याद दिलाएगा। बता दें कि, जयललिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत ही छोटे उम्र से की थी। ताज्जूब की बात ये थी कि, जयललिता को उनकी खुद की फिल्म देखने की अनुमति नहीं थी क्योंकि यह फिल्म 'ए' रेटेड थी।

चूंकि गाना ’चली चली’ जयललिता के फिल्मी करियर के सुनहरे युग को दर्शाता है इसीलिए कंगना ने अपने आप में जयललिता के हाव भाव को उतारने में कोई कसर नहीं छोड़ी। क्लासिकल युग की इस खूबसूरती को कंगना ने अपने आप में समा लिया।

गाने की शूटिंग स्टूडियो फॉर्मेट में की गई है जैसा कि, पुराने दौर की फिल्मों में होता था। 3 दिन तक चले इस गाने की शूटिंग में जयललिता के हर एक रुप को कैप्चर किया गया। फिल्म को संगीत दिया है जीवी प्रकाश कुमार ने और गाने को गाया है सिंगर सैनधवी ने।

फिल्म की कहानी:

'थलाइवी' फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं। जिसके रिलीज का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा हैं। जयललिता के फिल्मों में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा।

कब रिलीज होगी फिल्म:

'थलाइवी' फिल्म को पेश किया जा रहा है, विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज के साथ जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स द्वारा। फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने। इसे को-प्रोड्यूस किया है हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने। फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT