गाना 'हम नशे में तो नहीं' रिलीज
गाना 'हम नशे में तो नहीं' रिलीज Social Media
म्यूजिक

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'Bhool Bhulaiyaa 2' का गाना 'हम नशे में तो नहीं' रिलीज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) इन दिनों चर्चा में है। फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब इस फिल्म का नया गाना 'हम नशे में तो नहीं' (Hum Nashe Mein To Nahi) रिलीज किया गया है।

गाना 'हम नशे में तो नहीं' रिलीज:

फिल्म का नया गाना 'हम नशे में तो नहीं' रिलीज हो गया है। गाने में कियारा और कार्तिक एक दूसरे के संग रोमांस करते दिख रहे हैं। दोनों की केमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है। हाल ही में रिलीज हुआ इस फिल्म का टाइटल ट्रैक लोगों को काफी पसंद आया था। ये गाना भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर गाना 'हम नशे में तो नहीं' के रिलीज होने की जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। उनके द्वारा शेयर किए गए गाने में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की कैमिस्ट्री बहुत ही शानदार दिखाई दे रही है। गाना देखने के बाद फैन्स इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

बता दें कि, अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा तब्बू और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। वहीं, फिल्म के पहले भाग की बात करें तो 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार, विद्या बालन, राजपाल यादव, अमीषा पटेल, शाइनी अहूजा और परेश रावल नजर आए थे। यह फिल्म इसी महीने 20 तारीख को रिलीज होने वाली है।

ये भी देखें- हाइड्रोपोनिक खेती- फसल उत्पादन की नई तकनीक

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT