कार्तिक की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का टाइटल ट्रैक रिलीज
कार्तिक की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का टाइटल ट्रैक रिलीज Social Media
म्यूजिक

कार्तिक की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का टाइटल ट्रैक रिलीज, जिगजैग स्टेप करते दिखे रूह बाबा

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) इन दिनों चर्चा में हैं। जबसे इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तबसे ये फिल्म चर्चा विषय बना हुआ है। फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में इस फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है।कार्तिक आर्यन ने खुद भी इस गाने को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

कैसा है गाना:

रिलीज हुए इस गाने में कार्तिक आर्यन काले रंग के सूट में नजर आ रहे हैं। कार्तिक टैप डांसिंग और मूनवॉक करते हुए कमाल का डांस कर रहे हैं। गाने के बीट्स काफी शानदार हैं और ये ओरिजिनल गाने से काफी अलग है। इस गाने को नीरज श्रीधर ने गाया था, लेकिन इसके म्यूजिक को तनिष्क बागची और प्रीतम रीक्रिएट किया है। साथ ही मैंडी गिल ने कुछ लाइन्स गाने में डाले है। वहीं, गाने कार्तिक के शानदार डांस मूव्स को बॉस्को और सीजर ने कोरियोग्राफ किया है।

फिल्म का पहला गाना रिलीज होते ही फैंस खुशी से उछल पड़े हैं। इस टाइटल ट्रैक में एक्टर कार्तिक आर्यन जिगजैग करते दिखाई दे रहें हैं। कार्तिक आर्यन ने खुद भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये सॉन्ग शेयर किया है। रिलीज के कुछ ही मिनटों में इस सॉन्ग पर कई लाख व्यूज आ गए हैं।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्ट:

कार्तिक आर्यन ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, "रूह बाबा के साथ जिग जैग स्टेप कीजिए। भूल भुलैया 2 का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है।" इससे पहले कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर जानकारी दी थी कि, फिल्म का टाइटल ट्रैक जल्द ही रिलीज होने वाला है।

बता दें कि, अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा तब्बू और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। वहीं, फिल्म के पहले भाग की बात करें तो 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार, विद्या बालन, राजपाल यादव, अमीषा पटेल, शाइनी अहूजा और परेश रावल नजर आए थे। यह फिल्म इसी महीने 20 तारीख को रिलीज होने वाली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT