मिमोह चक्रवर्ती स्टारर फिल्म रोष का म्यूजिक हुआ लॉन्च
मिमोह चक्रवर्ती स्टारर फिल्म रोष का म्यूजिक हुआ लॉन्च Pankaj Pandey - RE
म्यूजिक

मिमोह चक्रवर्ती स्टारर फिल्म रोष का म्यूजिक हुआ लॉन्च

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में शिवान स्टूडियो द्वारा निर्मित एक्टर मिमोह चक्रवर्ती स्टारर फिल्म रोष का म्यूजिक लॉन्च मुंबई में किया गया। इस मौके पर शिवान म्यूजिक ने अपने पहले टैलेंट प्रणव सिंघल को भी मीडिया के सामने इंट्रोड्यूस किया। इस इवेंट में मिमोह के अलावा फिल्म रोष की स्टार कास्ट निकिता सोनी, रुचि तिवारी, संगीतकार मोंटी शर्मा, प्रणव सिंघल, निर्माता सचिन गर्ग, निर्देशक जयवीर पंघाल, हितेन तेजवानी और कॉमेडियन सुनील पाल भी उपस्थित थे।

फिल्म की कहानी तीन दोस्तों के पार्टी से लौटते हुए एक दुर्घटना से शुरू होती है। इस दुर्घटना के बाद तीनों दोस्तों के बीच में डिलीवरी बॉय गणेश की संदेहास्पद एंट्री होती है। कहानी सुलझने के बजाय उलझती जाती है। फिल्म में प्रकृति कक्कड़ और सुकृति कक्कड़ के साथ ही अपकमिंग सिंगर प्रणव सिंघल ने भी गाने गाए हैं और मोंटी शर्मा का म्यूज़िक है। मेट्स एंटरटेनमेंट और शिवान स्टूडियो के बैनर तले निर्मित फिल्म रोष के लेखक निर्देशक जयवीर पंघाल हैं और निर्माता अमृत लाल सोनी, सचिन गर्ग और जयवीर पंघाल हैं।

म्यूजिक लॉन्च इवेंट में मौजूद निर्माता सचिन गर्ग ने कहा, "यह फिल्म आज की फिल्म है और फिल्म की कहानी और थ्रिल दर्शकों को अंत तक अपनी सीट तक बांध कर रखेगा। एक्टर मिमोह चक्रवर्ती इस फिल्म से डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।"

निर्देशक जयवीर पंघाल ने बताया कि फिल्म रोष में अपराधी कौन है और हीरो कौन है, यह तय कर पाना दर्शकों के लिए बहुत मुश्किल होगा। फिल्म के अंत तक दर्शक सिर्फ अनुमान लगा सकते हैं लेकिन स्टोरी के ट्विस्ट टर्न्स हर बार थ्रिल के साथ दर्शकों को रोमांचित करेंगे। हमें उम्मीद है कि ओटीटी पर रिलीज होने के कारण हम अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचेंगे। बता दें कि मिमोह चक्रवर्ती स्टारर रोष एक डार्क और सस्पेंस फिल्म है। यह फिल्म अप्रैल महीने के अंत में डिजिटल प्लेटफार्म वूट पर रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT