नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा का गाना 'और प्यार करना है' रिलीज
नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा का गाना 'और प्यार करना है' रिलीज Sudha Choubey -RE
म्यूजिक

नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा का गाना 'और प्यार करना है' रिलीज

Author : Sudha Choubey

नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा इन दिनों अपने नए 'और प्यार करना है' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था, अब ये नया गाना रिलीज हो गया है। नेहा कक्कड़ के साथ इस बार गुरु रंधावा के साथ रोमांटिक ट्रेक गाया है। गाने ने में दोनों की जोड़ी जबरदस्त लग रही है। फैंस गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहें हैं।

कैसा है गाना:

गाना का पिक्चराइजेशन देखने के बाद दोनों लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे। नेहा और गुरु ने कई सुपरहिट गाने गाए हैं, लेकिन यह पहली बार है कि, दोनों किसी वीडियो में साथ नजर आ रहे हैं। गाना रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं। इस गाने को भूषण कुमार की टी-सीरीज ने रिलीज किया है। गाने में दिखाया गया है कि, कैसे दोनों की प्यारी लव स्टोरी में अचानक दिक्कतें आ जाती हैं और दोनों अलग हो जाते हैं। जहां गाने में गुरु पहले ही मर चुके होते हैं और नेहा उन्हें अपने ख्यालों में महसूस करती हैं। वहीं बाद में नेहा की भी मौत हो जाती है। इसके बाद दोनों की आत्मा एक-दूसरे से मिलती हैं।

गुरु रंधावा ने शेयर किया पोस्ट:

गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर किया है। यह गाना नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा ने गाया है, लिरिक्स सईद कादरी ने लिखे हैं। इस गाने को सचेत परमपरा ने डायरेक्ट किया है। फैंस को नेहा और गुरु की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं।

बात दें कि, नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों ही आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करते रहते हैं। वहीं स्टार्स के फैंस भी उनले इस अपडेट्स का बेसब्री से इंजतार करते हैं। इससे पहले भी गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ ने एक गाने पर काम किया था और उसको रिलीज किया जो काफी हिट हुआ था, जिस गाने की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है 'मोरनी बनके'।

नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा का गाना 'और प्यार करना है' रिलीज

वहीं अगर नेहा कक्कड़ के वर्क फ्रंट की बात करें, तो नेहा इन दिनों 'इंडियन आइडल सीजन 12' जज कर रही हैं। उनके साथ हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी भी जज हैं। नेहा के फेमस सॉन्ग्स की बात करें, तो लंदन ठुमकदा, सनी सनी, आओ राजा, टुकुर टुकुर, चीज बड़ी, छोटे छोटे पैग, कोका कोला जैसे कई गाने नेहा ने गाए हैं। वहीं गुरु रंधावा की बात करें, तो उनके गाने की हिट लिस्ट भी काफी लंबी है। सूट सूट करदा, दिल तोड़ेया, आजा नी आजा, मोरनी बनके, दारु वरगी, पटोला, कौन नचदी, एन्नी सोनी, आउटफिट, बेबी गर्ल, नाच मेरी रानी, गोली मार, यारी जैसे हिट सॉन्ग गुरु ने गाए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT