'लाल सिंह चड्ढा' का नया गाना 'मैं की करां?' हुआ रिलीज
'लाल सिंह चड्ढा' का नया गाना 'मैं की करां?' हुआ रिलीज Social Media
म्यूजिक

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का नया गाना 'मैं की करां?' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मिस्टर परफेक्शनिस्ट नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का नया गाना ''मैं की करां?' (Main Ki Karan) रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को लेकर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही थी। आप इस गाने को रेड एफएम और दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी सुन सकते हैं।

आमिर खान प्रोडक्शन ने शेयर किया गाने का पोस्टर:

आमिर खान प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर इस गाने के साथ एक पोस्टर भी शेयर किया है। सामने आए इस पोस्टर में पीछे से एक छोटी लड़की और छोटे लड़के की फोटो है। दोनों एक दूसरे के हाथो में हाथ थामे हुए जा रहे हैं, लेकिन लड़के के पैर में कैलिपर है। इस पोस्टर को शेयर कर आमिर खान प्रोडक्शन्स ने कैप्शन में लिखा है, "हमारी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के गाने 'मैं की करां?' के लिए थैंक यू सोनू, प्रीतम, अमिताभ।"

सोनू निगम की आवाज में रिलीज हुआ गाना 'मैं की करां?'

वहीं अगर रिलीज हुए इस गाने की बात करे, तो गाने के बोल 'मैं की करां?' है। आमिर की फिल्म के इस दूसरे गाने को सबके चहेते सिंगर सोनू निगम ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया हैं। वहीं गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। गाना 'मैं की करां?' का म्यूज़िक मैस्ट्रो प्रीतम ने कंपोज किया है और कहना गलत नही होगा कि, इस गाने की खूबसूरती गाने की सादगी में बसी है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, अद्वैत चव्हाण द्वारा निर्देशित 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक हिंदी वर्जन है। फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान के अलावा साउथ एक्टर नागा चैतन्य और मोना सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें, नागा चैतन्य इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT