Nora Fatehi and Guru Randhawa song Dance Meri Rani will be released on this day
Nora Fatehi and Guru Randhawa song Dance Meri Rani will be released on this day Social Media
म्यूजिक

नोरा फतेही और गुरु का गाना 'डांस मेरी रानी' इस दिन होगा रिलीज, सामने आया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) जल्द ही नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। वो जल्द ही म्यूजिक वीडियो 'डांस मेरी रानी' (Dance Meri Rani) में नजर आने वाले हैं। नए म्यूजिक वीडियो में नोरा फतेही के मरमेड लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हाल ही में इस म्यूजिक वीडियो का पोस्टर जारी किया गया है, इसके साथ ही इस गाने के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है।

पोस्टर हुआ रिलीज:

नोरा फतेही और गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो 'डांस मेरी रानी का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। गाने का पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सामने आए इस पोस्टर में नोरा फतेही एक जलपरी बनी हुई है। इस गाने का निर्देशन बास्को लेसली मार्टिस ने किया है। इस गाने का पोस्टर लोगों को और उत्साहित कर रहा है।

नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "गुरु रंधावा और मैं एक बार फिर वापस आ रहे हैं, ताकि आपको डांस करा सके। डांस मेरी रानी पर नाचने के लिए तैयार हो जाइए। यह गाना 21 दिसंबर को रिलीज होगा।"

वहीं अगर लुक की बात करे, तो सामने आई इस तस्वीर में गुरु रंधावा काफी कैजुअल लुक में हैं, तो वहीं नोरा हमेशा की तरह आकर्षक ही लग रही हैं। अगर आप 'नाच मेरी रानी' भूल चुके हें, तो आप वो गाया यहां सुन सकते हैं। उनका लुक अभी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हर कोई दोनों के इस नए लुक को देखने के बाद उनके कायल बन गए हैं।

पहले भी कर चुके हैं साथ में काम:

बता दें कि, नोरा फतेही और गुरु रंधावा पहले गाना 'नाच मेरी रानी' में नजर आए थे। गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया, इस गाने के पीछे हर कोई दिवाना हो गया था। ये पहली बार था जब दोनों एक साथ किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए थे। दोनों के इस गाने ने खूब धूम मचाई। दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT