पलक तिवारी के म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' का फर्स्ट लुक जारी
पलक तिवारी के म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' का फर्स्ट लुक जारी Sudha Choubey - RE
म्यूजिक

पलक तिवारी के म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' का फर्स्ट लुक जारी,स्टनिंग लुक में आईं नजर

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी और अभिनेत्री पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। पलक तिवारी जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। इस म्यूजिक वीडियो का नाम 'बिजली बिजली' है, जिसका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इस म्यूजिक वीडियो का पलक का ये पहला लुक है, जो खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

पलक तिवारी ने शेयर किया पोस्टर:

अभिनेत्री पलक तिवारी ने अपने सोशल मीडिया पर अपने म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' का फर्स्ट लुक शेयर किया है। यह पलक का पहला म्यूजिक वीडियो होगा। इस म्यूजिक वीडियो में पलक तिवारी के साथ पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Hardy Sandhu) भी नजर आएंगे। सामने आए इस पोस्टर में पलक ब्लैक टॉप, रेड जैकेट और ब्लैक पेंट्स में नज़र आ रही हैं।

30 अक्टूबर को रिलीज होगा गाना:

फर्स्ट लुक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पलक ने कैप्शन में लिखा है, "मेरे इतने सारे लुक्स में से पहला लुक रिवील करने का आखिरकार समय आ गया है। मेरा पहला म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' 30 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है। दिग्गज डायरेक्टर अरविंद खारिया के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं हैं। जिस गाने पर मैं परफॉर्म करने जा रही हूं, उसे और किसी ने नहीं बल्कि जानी ने लिखा है और बी प्राक ने म्यूजिक दिया है।"

फैंस दे रहें हैं बधाई:

पलक तिवारी के फर्स्ट लुक को देखने के बाद फैंस इस गाने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। पोस्टर में पलक तिवारी का लुक बहुत शानदार दिखाई दे रहा है। पलक तिवारी की पोस्ट ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। लगातार उनके फैंस उन्हें इस नए म्यूजिक वीडियो के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी पलक के नए लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इस फिल्म में आएंगी नजर:

आपको बता दें कि, पलक तिवारी जल्द ही हॉरर फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'रोसी: द सैफरन चैप्टर' है। फिल्म का निर्देशन विशाल मिश्रा कर रहे हैं। फिल्म में पलक तिवारी के अलावा अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी भी नजर आएंगे। इस फिल्म का अनाउंसमेंट 29 जुलाई 2020 में कर दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT