Payal Dev and Jubin Nautiyal song Kuch Baatein Released
Payal Dev and Jubin Nautiyal song Kuch Baatein Released Social Media
म्यूजिक

पायल देव और ज़ुबिन नौटियाल का सॉन्ग 'कुछ बातें' रिलीज, भूषण कुमार ने किया प्रोड्यूस

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। 'दिल पे ज़ख्म' और 'दिल लौटा दो' जैसे मधुर धुनों के बाद पायल देव अपने नए म्यूजिक वीडियो 'कुछ बातें' (Kuch Baatein) के साथ वापस आ गई हैं। इस म्यूजिक वीडियो को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित किया गया है। इस गाने में जाने-माने अभिनेता गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary), पायल देव (Payal Dev), मुस्कान सेठी (Muskan Sethi) और सना खान (Sana Khan) जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं। म्यूजिक वीडियो 'कुछ बातें' को आज रिलीज कर दिया गया है।

गाना 'कुछ बातें' हुआ रिलीज:

अभिनेता गुरमीत चौधरी का नया गाना 'कुछ बातें' रिलीज कर दिया गया है। गाने में पायल देव और ज़ुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है। अपनी आवाज के साथ पायल देव ने गाने को कंपोज भी किया है। वहीं इस गाने को कुणाल वर्मा ने लिखा है। इस गाने को आशीष पांडा ने डायरेक्ट किया है। 'कुछ बातें' यह मेलोडीयस लव सॉन्ग है, जो बचपन और युवा प्रेम की याद दिलाता है।

भूषण कुमार ने की पायल देव की तारीफ:

गाने के बारे में बात करते हुए भूषण कुमार कहा कि, "पायल देव की आवाज में बहुत ही मासूमियत है, कुछ बातें एक लव सॉन्ग है जो उनके गायन कौशल को प्रदर्शित करता है। जुबिन नौटियाल के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने हमेशा से पसंद किया है। हम उम्मीद करते हैं कि, उनकी यह जोड़ी एक बार फिर एक हिट सॉन्ग डिलीवर करेगी।"

पायल देव ने कही यह बात:

वहीं गाने के बारे में बात करते हुए सिंगर पायल देव ने कहा कि, "कुछ बातें’ की खूबसूरती इसकी सादगी में है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में बहुत ही प्यारी सी लव स्टोरी को दर्शाया गया है, जो उत्तर के खूबसूरत जगहों पर स्थापित किया गया है।"

पायल देव के साथ काम कर खुश हैं जुबिन नौटियाल:

जाने-माने सिंगर जुबिन नौटियाल ने गाने 'कुछ बातें' को पर बात करते हुए कहा कि," 'तुम ही आना' और 'दिल लौटा दो' के बाद 'कुछ बातें' इस गाने पर एक बार फिर पायल देव के साथ काम करके मैं बेहद खुश हूं। हम उम्मीद करते हैं कि, यह गाना लोगों को जरूर पसंद आएगा।"

गुरमीत चौधरी ने कही यह बात:

वहीं, गाने के बारे में बात करते हुए गुरमीत चौधरी ने कहा कि, "भूषण सर और टी-सीरीज की टीम के साथ काम करने का अनुभव हमेशा से ही खास रहा है। यह गाना आपको आपके बचपन से लेकर युवा दिनों में ले जायेगा। हर कोई इस गाने से खुद को रिलेट कर पाएगा।"

मुस्कान सेठी और सना खान ने क्या कहा:

गाने के बारे में बात करते हुए मुस्कान सेठी कहती हैं कि, "इस गाने के फिल्मांकन के दौरान बहुत मजा आया। इस गाने के विजुअल बहुत ही सिंपल हैं, परंतु बहुत ही खूबसूरत हैं।"

वहीं सना खान कहती हैं, "म्यूजिक की हमेशा से मेरे दिल में एक खास जगह रही है और अद्भुत सिंगर और टी सीरीज के साथ इस गाने के म्यूज़िक विडियो में काम करने का अनुभव बहुत ही खास रहा। जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में हमारे लिए कई क्लासिक प्रेम गीत लाए हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT