'राधे श्याम' का गाना ‘Aashiqui Aa Gayi' रिलीज
'राधे श्याम' का गाना ‘Aashiqui Aa Gayi' रिलीज Social Media
म्यूजिक

'राधे श्याम' का गाना ‘Aashiqui Aa Gayi' रिलीज, दिखी प्रभास-पूजा की जबरदस्त केमिस्ट्री

Author : Sudha Choubey

अभिनेता प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इन दिनों अपनी फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है, फिल्म से जुड़े कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। अब हाल ही फिल्म का पहला गाना 'आशिकी आ गई' (Aashiqui Aa Gayi) रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होते ही यह गाना चर्चा में आ गया है। अरिजीत सिंह की आवाज में यह रोमांटिक गाना सुनकर फैंस एक बार फिर मदहोश हो रहे हैं।

'आशिकी आ गई' हुआ रिलीज:

फिल्म 'राधे श्याम' का पहला गाना 'आशिकी आ गई' रिलीज हो गया है, जो रिलीज होने के साथ ही वायरल हो रहा है। इस गाने को मिथुन (Mithoon) और अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने आवाज दी है। गाना इतना प्यारा है कि फिल्म को लेकर दर्शकों को और ज्यादा उत्सुक कर रहा है।

कैसा है गाना:

ये गाना पूजा और प्रभास की बातचीत से शुरू होता है, जिसमें पूजा कहती हैं "अपने आप को रोमियो समझते हो"? इसपर प्रभास जवाब देते हैं कि, "उसने प्यार में जान दी थी... मैं उस टाइप का नहीं हूं"। गाने में प्रभास और पूजा का रोमांस देखने को मिलेगा। दोनो समुंदर के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं। इस ट्रैक को टी-सीरीज के यूट्यूब पर अपलोड किया गया हैं। गाने को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

फिल्‍म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े की जोड़ी नजर आएगी। यह फिल्‍म 14 जनवरी 2022 को थ‍िएटर्स में रिलीज होगी। फिल्‍म में भाग्‍यश्री, सचिन खेड़कर और कुणाल रॉय कपूर भी हैं। लेकिन उनकी कोई झलक अभी फिलहाल टीजर में नहीं दिखी है। फिल्‍म को राधा कृष्‍ण कुमार डायरेक्‍ट कर रहे हैं, जबकि भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद इसके प्रोड्यूसर हैं। ये एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है। ये एक बहुभाषी फिल्म है, जिसे हिंदी के अलावा अंग्रेजी और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT