पंजाबी गाना 'Gallan Mitthiya' हुआ रिलीज
पंजाबी गाना 'Gallan Mitthiya' हुआ रिलीज Social Media
म्यूजिक

पंजाबी गाना 'Gallan Mitthiya' हुआ रिलीज, मिल रहें हैं अच्छे व्यूज

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इन दिनों युवाओं पर पंजाबी म्यूजिक और पंजाबी गानों का खुमार चढ़ा हुआ है। दर्शक पंजाबी गाने काफी पसंद कर रहें हैं। इसी बीच नया पंजाबी गाना 'Gallan Mitthiya' रिलीज हुआ है। जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को यूट्यूब पर काफी व्यूज मिल रहे हैं। आइए जानते हैं इस गाने के बारे में।

बता दें कि, लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग 'गल्लां मिठियां' हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसे "मीत" की सुरीली आवाज में पिरोया गया है। इस ट्रैक के साथ बिना शर्त आप प्यार की भावना का आनंद ले पाएंगे। इस म्यूजिक वीडियो बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक "सोनी सिंह" द्वारा निर्देशित किया गया है। गाने में कुल्लू मनाली की प्राकृतिक सुंदरता आपका दिल पिघला देगी।

जानकारी के लिए बता दें कि, इस गाने में सुंदर पहाड़ियों ने एक आदर्श प्रेम कहानी लिखी और संगीत में ताजगी का संचार देखने को मिलेगा। कुल्लू-मनाली हमेशा से प्रेमियों की पहली पसंद रहा है और यह गीत हिमालय कहलाने वाली प्रेम की घाटी को जादुई धुनें भेंट करता है। इस गाने को यूट्यूब पर अच्छा खासा व्यूज मिल रहें हैं।

यहां देखें वीडियो-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT