राखी सावंत ने जन्मदिन के अवसर पर फिल्म विनाशकाल का म्यूजिक लांच किया
राखी सावंत ने जन्मदिन के अवसर पर फिल्म विनाशकाल का म्यूजिक लांच किया Pankaj Pandey
म्यूजिक

राखी सावंत ने जन्मदिन के अवसर पर फिल्म विनाशकाल का म्यूजिक लांच किया

Author : Pankaj Pandey

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कल मीडिया के साथ अपना जन्मदिन मनाया और इस अवसर पर राखी ने फिल्म निर्देशक राकेश सावंत की फिल्म विनाशकाल का म्यूजिक भी लांच किया। म्यूजिक लांच के मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट एजाज खान, नूपुर मेहता, राकेश सावंत केे अलावा मुख्य अतिथि के रूप में रामदास अठावले भी उपस्थित थे। फिल्म विनाशकाल एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है और यह फिल्म 27 नवम्बर को पूरे देश में प्रदर्शित होगी।

लॉकडाउन के बाद अब जबकि पूरे देश में सिनेमाघर फिर से शुरू हो गए हैं लेकिन बड़ी और लोकप्रिय फिल्मों की कमी की वजह से दर्शक सिनेमाघर में पहले की तरह नहीं आ रहे हैं। ऐसे में निर्माता और निर्देशक राकेश सावंत को फिल्म विनाशकाल से सिंगल स्क्रीन्स से बहुत उम्मीद है, क्योंकि छोटे शहरों और टाउन में लोग हॉरर और थ्रिलर फिल्में बहुत चाव से देखते हैं।

जय फ़िल्म्स और श्री हंस आर्ट्स एंड क्रियेशन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित विनाशकाल के निर्माता राकेश सावंत और नीरज गुप्ता हैं। फिल्म के सह निर्माता भंवर सिंह पुण्डीर, सिद्धार्थ सिंघमारे और सूर्या सिन्हा हैं। फिल्म की कहानी दिलीप मिश्रा और राकेश सावंत ने लिखी है। फिल्म में प्रमुख भूमिका में राजेश विवेक, आकाश, नूपुर मेहता, कोटा श्रीनिवास, जीवां, सीमा सिंह, श्रवण, रूबी अहमद , प्रीति, रिशब जैन और पंकज पारीक नज़र आएंगे। फिल्म में एक ख़ास गाने में बॉलीवुड की मशहूर आयटम गर्ल राखी सावंत और अभिनेता एजाज़ खान नज़र आएंगे।

राखी सावंत ने जन्मदिन के अवसर पर फिल्म विनाशकाल का म्यूजिक लांच किया

इस अवसर पर लेखक निर्देशक राकेश सावंत का कहना है, “सेंसर का व्यवहार बहुत निराशाजनक है, हिंदी फ़िल्मों में आयटम सॉन्ग नया नहीं है और सेंसर ने गाने के इस शब्द को एडिट करवा दिया। कोरोना के बाद बहुत ही कम प्रोड्यूसर्स फिल्म रिलीज़ करने की हिम्मत कर रहे हैं। हम अब फिल्म की रिलीज को टालना नहीं चाहते हैं, सिर्फ़ थोड़े दिनो में ट्रेलर के द्वारा फ़िल्म का प्रचार प्रसार होना है, इसलिए सेंसर के साथ इस मुद्दे पर विवाद बढ़ाना उचित नहीं था। विनाशकाल एक हॉरर थ्रिलर मनोरंजक फिल्म है। हमें उम्मीद है कि, लोग सिनेमाघर में फिल्म देखने आएंगे, क्योंकि इस फिल्म को देखने का आनंद बड़े पर्दे पर ही है।

लेखक निर्देशक राकेश सावंत की फिल्म विनाशकाल का ट्रेलर पिछले सप्ताह सेंसर विवाद में आया था, जब सेंसर ने निर्देशक को ट्रेलर में से आयटम शब्द को हटाने के लिए कहा था। साथ ही यह शब्द एडिट करने के बाद भी फिल्म के ट्रेलर को U/A का सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म के गाने के बोल थे बेवफ़ा आयटम और सेंसर ने इसमें से आयटम शब्द पर आपत्ति दर्ज की है, क्योंकि फिल्म की रिलीज़ इसी सप्ताह 27 नवंबर को है और निर्देशक राकेश सावंत के पास सेंसर के साथ इस बारे में और बात करने के लिए समय नहीं बचा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT