रणवीर सिंह की फिल्म '83' का पहला गाना Lehra Do हुआ रिलीज
रणवीर सिंह की फिल्म '83' का पहला गाना Lehra Do हुआ रिलीज Social Media
म्यूजिक

रणवीर सिंह की फिल्म '83' का पहला गाना Lehra Do हुआ रिलीज, देशभक्ति के जज्बे से है भरा

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म '83' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हो गए हैं। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म '83' का पहला गाना 'लहरा दो' (Lehra Do) रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के गाने को सुनकर हर भारतीय के मन में देशभक्ति का जज्बा जाग जाएगा।

रणवीर सिंह ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म '83' का गाना 'लहरा दो' के रिलीज होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। रणवीर सिंह ने गाने के बारे में जानकारी देते हुए हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "महिमा के लिए तैयार हो जाओ! लहरादो गाना रिलीज हो गया है, लिंक इन बायो, 83 हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। 3डी में भी।"

कैसा है गाना:

फिल्म का पहला गाना 'लहरा दो' जीत के जज्बे और देशभक्ति के इमोशन को दर्शा रहा है। गाने की शुरुआत स्टेडियम से होती है जो दर्शकों से खचा खच भरा हुआ है। गाने में पूरी भारतीय क्रिकेट टीम भी कड़ी मेहनत साफ देखने को मिल रही है। '83' के पहले गाने में अरिजीत की आवाज ने लोगों के अंदर देशभक्ति की भावना को जगाने का काम किया है। इस गाने को म्यूजिक दिया है मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम ने और इस गाने के लिरिक्स को कौसर मुनीर ने लिखा है।

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले रणवीर की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म के ट्रेलर ने अभी तक 75 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त करके इस साल की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली किसी फिल्म के ट्रेलर की लिस्ट में शामिल हो गई है। इस फिल्म के ट्रेलर में रणवीर सिंह के ट्रांसफॉर्मेशन की खूब तारीफे हुई हैं। रणवीर हूबहू कपिल देव की तरह दिखाई दे रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT