film Atrangi Re first song Chaka chak released
film Atrangi Re first song Chaka chak released Social Media
म्यूजिक

'अतरंगी रे' का पहला गाना 'चका चक' हुआ रिलीज, दिखा सारा अली खान का देसी अंदाज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में नजर आने वाली हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया। अब मेकर्स ने इस फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया है, जिसे सारा अली खान के ऊपर फिल्माया गया है।

गाना 'चका चक' हुआ रिलीज:

सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' का पहला गाना, जिसका नाम 'चका चक' (Chaka Chak) है, आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में सारा अली खान देसी अवतार में नजर आ रही हैं। वो एकदम देसी अंदाज में डांस करके धनुष को परेशान करती दिखाई दे रही हैं। गाने की शुरुआत में रिंकू, धनुष से कहती दिखाई दे रही हैं कि, वो देश की पहली बीवी होंगी जो अपने पति की सगाई में बेहद खुश है। इसके बाद सारा हरी साड़ी में 'चका चक' डांस करती नजर आ रही हैं।

सारा अली खान से शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सभी को जानकारी दी है कि, उनकी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' का पहला गाना 'चका चक' रिलीज कर दिया गया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "बिहार की छोरी का निकला गाना, अब हर शादी पर यही बजाना, गारंटी मजा आना, गाना 'चका चक' रिलीज हो गया है, #DisneyPlusHotstarMultiplex. पर 24 दिसंबर से #AtrangiRe स्ट्रीमिंग।"

धनुष-सारा पर फिल्माया गया है गाना:

गाने को धनुष और सारा अली खान पर फिल्माया गया है। आवाज श्रेया घोषाल की है। गाने के बोल इर्शाद कामिल ने लिखे हैं और म्यूजिक हीरल विराडिया का है। टी सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया गया है, जिसने कुछ ही देर में ही लाखों व्यूज बटोर लिए हैं। इस गाने को म्यूजिक दिया है, ए आर रहमान ने. रहमान के म्यूजिक का जादू इस गाने में सुनने को मिलेगा।

हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि डायरेक्टर आनंद एल राय की यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर ही रिलीज होगी। 'अतरंगी रे' को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। ये पहला मौका है जब अक्षय, सारा और धनुष एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। साउथ स्टार धनुष लंबे समय बाद किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे। बता दें, फिल्म में सारा अली खान रिंकू नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जबकि धनुष के किरदार का नाम विशू है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT