शहनाज गिल और बादशाह का गाना Fly रिलीज
शहनाज गिल और बादशाह का गाना Fly रिलीज Sudha Choubey - RE
म्यूजिक

शहनाज गिल और बादशाह का गाना Fly रिलीज, खूब जमी दोनों की जोड़ी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल और रैपर बादशाह इन दिनों अपने नए गाने 'फ्लाई' को लेकर चर्चा में हैं। दोनों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर आ ही गई है। उनका गाना 'फ्लाई' आज यानी शुक्रवार 5 मार्च 2021 को रिलीज हो चुका है। फैंस को इस गाने का इंतजार काफी समय से था और अब ये इंतजार खत्म हो गया है। कुछ देर पहले रिलीज हुए इस सॉन्ग पर अबतक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

कश्मीर की वादियों में शूट हुआ गाना:

'फ्लाई' गाने को बादशाह ने ही लिखा है और इसे सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसमें डी सोल्जर्ज का संगीत है, वहीं फैंस को दोनों की जोड़ी भा रही है। इस गाने की शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत वादियों में हुई है। गाने में कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शहनाज बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर ये गाना वायरल हो रहा है।

बता दें कि, पिछले काफी समय से इस गाने को लेकर फैन्स के बीच चर्चा थी। पिछले दिनों शहनाज ने एक शॉर्ट वीडियो क्लिप शेयर किया था, जिसमें बर्फ के बीच उनका हाथ नजर आ रहा। इस गाने की पहली झलक ने ही फैन्स की बेचैनी बढ़ा दी थी। शहनाज गिल और बादशाह ने 'फ्लाई' (Fly) के रिलीज की जानकारी अपने फैन्स को इंस्टाग्राम के जरिए भी दी है।

आपको बता दें कि, शहनाज गिल ने 'बिग बॉस 13' के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी। इस शो में खासकर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। बिग बॉस के बाद से ही उनके लगातार सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं। वहीं अगर बादशाह के वर्क फ्रंट की बात करें, तो बादशाह का हाल ही में 'टॉप टकर' सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस गाने में साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका नजर आईं हैं। बादशाह ने अपने करियर में इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं। उनमें डीजे वाले बाबू, वखरा स्वैग, चुल, स्टैरडे, मूव योर लक, हैपी हैपी खूब प्रसिद्ध हुए। बादशाह का पूरा नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT