स्पेन में होगी शाहरुख और दीपिका की फिल्म 'पठान' के गाने की शूटिंग
स्पेन में होगी शाहरुख और दीपिका की फिल्म 'पठान' के गाने की शूटिंग Syed Dabeer Hussain - RE
म्यूजिक

स्पेन में होगी शाहरुख और दीपिका की फिल्म 'पठान' के गाने की शूटिंग, मेकर्स ने की तैयारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काफी समय से अपनी फिल्म 'पठान' (Pathan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म में शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहें हैं। इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबर आई है कि, फिल्म के एक गाने की शूटिंग स्पेन में की जाएगी।

स्पेन में फिल्म के गाने की शूटिंग:

खबर के मुताबिक, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि, सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म के लिए स्पेन जाने को पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग से जुड़ी सभी परमिशन लेली गईं हैं। इस फिल्म में हमें धमाकेदार vfx देखने को मिलने वाला है। इतना ही नहीं इस फिल्म को फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ आनंद और आदित्य चोपड़ा वर्ल्ड लेवल पर शूट कर रहे हैं।

सूत्र ने कहा, सिद्धार्थ आनंद और आदित्य चोपड़ा भारतीय सिनेमा को विश्व मानचित्र पर फिर से परिभाषित करना चाहते हैं और इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। फिल्म के बारे में अन्य विवरणों का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

बता दें कि, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' में अभिनेता जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। जॉन इस फिल्म में एक विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। जॉन ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग को यश राज स्टूडियो मुंबई में ही शुरू किया था, जिसके बाद अब उनका शेड्यूल पूरा हो चुका है। जिस वजह से अब फिल्म की टीम ने विदेश जाकर फिल्म के गाने को शूट करने का फैसला लिया है।

शुरू हो चुकी है शूटिंग:

आपको बता दें कि, शाहरुख खान ने जून से मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। फिल्म में एक बार फिर शाहरुख और दीपिका की जोड़ी देखने को मिलेगी। बता दें, दीपिका ने शाहरुख के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस जोड़ी की अब तक तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जो सुपरहिट रही, जिसमें 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT