'किसी का भाई किसी की जान' का गाना 'Billi Billi' रिलीज
'किसी का भाई किसी की जान' का गाना 'Billi Billi' रिलीज Social Media
म्यूजिक

'किसी का भाई किसी की जान' का गाना 'Billi Billi' रिलीज, दिखी सलमान और पूजा की कैमिस्ट्री

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का गाना 'बिल्ली-बिल्ली' (Billi Billi) रिलीज़ कर दिया गया है। 'बिल्ली-बिल्ली' जो पिछले 4-5 दिनों से काफी चर्चा में है। आखिरकार उसे रिलीज़ कर दिया गया है। कल 'बिल्ली-बिल्ली' सॉन्ग के टीज़र को रिलीज़ किया गया था।

बता दें कि, फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का गाना बिल्ली-बिल्ली रिलीज कर दिया गया है। जिसे दर्शकों ने खूब प्रेम दिया था और अब वीडियो सॉन्ग इस फिल्म का रिलीज़ कर दिया गया है। किसी का भाई किसी की जान फिल्म से रिलीज़ हुआ बिल्ली-बिल्ली सॉन्ग प्रॉपर डांस नंबर दिख रहा है। इसमें आपको सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, वेंकटेश, भूमिका चावला, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और जस्सी गिल नज़र आते हैं।

सुखबीर ने दिया है म्यूजिक:

आपको बता दें कि, सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से रिलीज़ गाने 'बिल्ली-बिल्ली' को म्यूसिक सुखबीर ने दिया है। वहीं, गाना 'बिल्ली-बिल्ली' सॉन्ग के बारे में बात करते हैं। ये एक प्रॉपर डांस नम्बर है। जिस पर सभी के पांव थिरकने वाले हैं। जल्द ही पार्टियों में सबसे ज्यादा बजने वाला गीत बन सकता है। गाने में सलमान खान के डांस की बात करें, तो वो मूव्स भी कुछ ख़ास कठिन नहीं हैं ऐसे में युवाओं को डांस करने के लिए ये एक अच्छा पार्टी सॉन्ग हो सकता है।

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना 'बिल्ली बिल्ली' जी म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। सॉन्ग में सलमान सूट-बूट पहनेकाफी स्मार्ट और डैशिंग लग रहे है,जबकि पूजा रेड स्टाइलिश आउटफिट मेंकाफी खूबसूरत लग रही है। गाने में दोनों किलर डांस स्टेप करते दिख रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT