सोनू सूद और निधि अग्रवाल के गाने 'साथ क्या निभाओगे' का टीजर हुआ जारी
सोनू सूद और निधि अग्रवाल के गाने 'साथ क्या निभाओगे' का टीजर हुआ जारी Social Media
म्यूजिक

सोनू सूद और निधि अग्रवाल के गाने 'साथ क्या निभाओगे' का टीजर हुआ जारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) और अभिनेत्री निधि अग्रवाल (Nidhi Aggarwal) इन दिनों अपने नए गाने 'साथ क्या निभाओगे' (Saath Kya Nibhaoge) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन इस गाने का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। अब इस गाने का टीजर जारी किया गया है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहें हैं।

'साथ क्या निभाओगे' का टीजर जारी:

सोनू सूद और निधि अग्रवाल का गाना 'साथ क्या निभाओगे' का टीजर जारी कर दिया गया है। इस गाने के टीजर में हमें सोनू सूद और निधि अग्रवाल का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है, जहां इस टीजर में हमें टोनी कक्कड़ की आवाज में ये गाना भी सुनाई देता है। इस गाने का निर्देशन फराह खान ने किया है, जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है।

सोनू सूद ने शेयर किया टीजर:

अभिनेता सोनू सूद ने इस टीजर को शेयर करते हुए बताया है कि, गाना 9 अगस्त को रिलीज़ हो रहा है। इससे पहले सोनू सूद ने अपनी को-स्टार निधि अग्रवाल के साथ इस गाने का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था। सोशल मीडिया पर रिलीज हुए इस गाने के टीजर को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इस गाने के टीजर में हमें सोनू सूद और निधि अग्रवाल नजर आ रहे हैं, जहां सोनू सूद ने निधि को अपने गोद में उठाया हुआ है और दोनों गन्ने का लुत्फ उठाते हुए खेतों के बीच नजर आ रहे हैं।

पंजाब में हुई गाने की शूटिंग:

देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा निर्मित इस गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है। इस गाने में सोनू सूद एक ऐसे किरदार में नजर आएंगे, जो एक किसान से पुलिस अफसर बनता है। 'साथ क्या निभाओगे' 90 के दशक के मशहूर गाना 'साथ क्या निभाएंगे' का रीक्रिएटेड वर्जन है और इसे अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने गाया है। 'साथ क्या निभाओगे' के ओरिजिनल वर्जन ने काफी कामयाबी हासिल की थी और रेडियो और कैसेट्स के जमाने में अपना वर्चस्व स्थापित किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT