Taaron Ke Shehar Song Out
Taaron Ke Shehar Song Out Social Media
म्यूजिक

नेहा कक्कड़-सनी कौशल की रोमांटिक केमिस्ट्री ने मचाया धमाल, नया गाना जारी

Author : Sudha Choubey

Taaron Ke Shehar Song: बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ सनी कौशल का एक नया म्यूजिक वीडियो सामने आया है। 'तारों के शहर' शीर्षक वाले इस सॉन्ग को न्यूयॉर्क सिटी की कहानी पर बनाया गया है, लेकिन इसकी शूटिंग दिल्ली में हुई है। इस म्यूजिक वीडियो में नेहा और सनी को क्रिमिनल्स के रूप में दिखाया गया है। वीडियो में उनके बीच शानदार केमिस्ट्री दिख रही है, जो लोगों का दिल जीतने वाली है। साथ ही दोनों का लुक काफी स्टाइलिश है।

कैसा है गाना:

वहीं अगर इस गाने की बात करें, तो इसमें सनी और नेहा पुलिस से बच रहे हैं। वह पुलिस से कहीं छुपना चाहते हैं। उनके हाथो में बंदूक हैं, लेकिन अंत में पुलिस वहां पहुंच जाती है। पुलिस की फायरिंग के बीच दोनों रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। इसके बाद फ्लैशबैक दिखाया जाता है कि, कैसे दोनों पुलिस के चक्कर में फंस जाते हैं। गाने में प्यार, अलगाव और बगावत का कान्सेप्ट दिखाया गया है। सन्नी और नेहा की जोड़ी काफी जम भी रही है।

बता दें कि, इस गाने में नेहा कक्कड़ के नए अवतार की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। वहीं इस गाने में आवाज की बात करें तो, 'तारों के शहर' गाने को नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटियाल ने गाया है। गाने के बोल और संगीत जानी ने तैयार किए हैं और इस वीडियो को अरविंद खैरा ने डायरेक्ट किया है। सोशल मीडिया पर इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। एक दिन के अंदर ही गाने को 7.8 मिलियन यानि करीब 80 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं।

सनी कौशल ने कही यह बात:

सामने आए म्यूजिक वीडियो में अपने डेब्यू को लेकर सनी कौशल ने कहा, "जब भूषण (कुमार) सर ने मुझे इस गाने के बारे में बताया, तब मैं काफी उत्साहित हुआ। जब पता चला कि इस गाने को जानी ने लिखा और संगीत दिया है और नेहा कक्कड़ और जुबिन ने इसे गाया है, तब यह मेरे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट बना गया। इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता था। मैं 'तारों के शहर' के साथ म्यूजिक वीडियो में डेब्यू करके खुश हूं।"

नेहा कक्कड़ सांग को लेकर कही यह बात:

वहीं नेहा कक्कड़ का कहना है, "जानी ने इस रोमांटिक ट्रैक को शानदार ढंग से तैयार किया है। जुबिन और मैंने इसे गाया है। मैं यह जानने के लिए काफी उत्साहित हूं कि, इस म्यूजिक वीडियो में मेरी और सनी के बीच की केमिस्ट्री को देखकर दर्शकों की कैसी प्रतिक्रिया रहती है। यह एक्शन से भरपूर म्यूजिक वीडियो है। इस गाने को लेकर भूषण सर का नजरिया बहुत स्पष्ट रहा है, पूरी टीम इस गाने को यादगार बनाने के लिए तैयार है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT