सनी लियोनी का गाना 'मछली' हुआ रिलीज
सनी लियोनी का गाना 'मछली' हुआ रिलीज Social Media
म्यूजिक

सनी लियोनी का गाना 'मछली' हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने बिखेरे अपनी अदाओं के जलवे

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। एक तरफ जहां सनी लियोनी अपने गाने 'मधुबन' को लेकर चर्चा में हैं, वहीं दूसरी तरफ वो अपने नए गाने 'मछली' (Machhli) को लेकर चर्चा में हैं। सनी लियोनी का नया गाना 'मछली' रिलीज कर दिया गया है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है। लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। गाने में आपको सनी लियोनी का ग्लैमरस अंदाज और अदाएं देखने को मिलने वाली हैं।

सनी लियोनी ने शेयर किया पोस्ट:

सनी लियोनी का नया गाना 'मछली' रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने के रिलीज होने की जानकारी सनी लियोनी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने सॉन्ग 'मछली' (Machhli) का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "समंदर की हॉटेस्ट मछली अब आ गई है, लिंक के लिए मेरी स्टोरी चेक करें।" सनी लियोनी के नए गाने 'मछली' में वह किसी राजा को लुभाती नजर आ रही हैं। इसके लिरिक्स काफी अटपटें हैं, लेकिन गाने में सनी लियोनी की अदाएं दर्शकों को काफी पसंद आएंगी।

बता दें कि 'मछली' गाने को सिंगर पावनी पांडे और शाहिद माल्या ने गाया है। इसको लिखा राही ने है और इसके म्यूजिक डायरेक्टर करण लाखन और ओये कुणाल हैं। वहीं इस गाने को Glam Angel Media Entertainment ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, आदिल शेख ने इसे कोरियोग्राफ किया है। इस गाने के वीडियो पर कमेंट्स को देखा जाए, तो दर्शकों को गाना काफी पसंद आ रहा है। लोग इसे बेहतरीन और लाजवाब बताने में लगे हुए हैं।

आपको बता दें कि, सनी लियोनी अपने नए गाने 'मधुबन' को लेकर विवादों में घिरी हुईं हैं। उनका लेटेस्ट गाना 'मधुबन' विवादों में आ गया है। 'मधुबन' गाने के लिरिक्स पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है। इस गाने पर मथुरा पुजारियों से लेकर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी आपत्ति जताई है। मथुरा के पुजारियों का कहना है कि, सनी लियोनी को मधुबन गाने पर अश्लील डांस को देखकर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। विवाद बढ़ता देख मेकर्स ने हाल ही में गाने के लिरिक्स को बदलने की घोषणा की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT