दूसरा म्यूजिक वीडियो हुआ लांच
दूसरा म्यूजिक वीडियो हुआ लांच Social Media
म्यूजिक

Tujhe Bhi Chand : कोरोना वॉरियर्स पर आधारित 'सुकून' एल्बम का दूसरा म्यूजिक वीडियो हुआ लांच

Raj News Network

राज एक्सप्रेस। भारतीय फिल्म निर्माता और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने कुछ समय पहले ही अपनी म्यूजिक एल्बम को लॉन्च किया था, जिसे लोगो ने खूब पसंद किया था। अभी हाल ही में मंगलवार को उन्होंने अपना 'सुकून' एल्बम का दूसरा म्यूजिक वीडियो दर्शको के मनोरंजन के लिए पेश किया है। जिसे सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम किया गया था। इसका वीडियो लोगों के मन को खूब भाया है। ‘तुझे भी चांद’ के ऑडियो को पहले ही जनता का भरपूर प्यार मिला था और अब यह वीडियो दर्शकों का दिल जीत रहा है।

लॉकडाउन के समय पर निर्देशित :

'तुझे भी चांद' एक बहुत सुंदर अवधारणा के ऊपर निर्देशित किया गया है, इस म्यूजिक वीडियो में एक छोटी सी लव स्टोरी छुपी हुई है जो कोरोना वॉरीयर की है जो बिना शब्दों के संवाद करते हैं, जबकि एक-दूसरे का चेहरा भी नहीं देख पाते हैं, इस लव स्टोरी को बेहद ख़ूबसूरती से इस गाने में पिरोया गया है। यह धीर मोमाया द्वारा निर्देशित एक अनोखी म्यूजिक वीडियो है। यह सांग उन सभी योद्धाओं को समर्पित है जो अभी भी हमारे जीवन में हर दिन लड़ाई लड़ रहे हैं। श्रेया घोषाल द्वारा गया, तुझे भी चाँद जिसमे ज़ोया हुसैन और अरमान रल्हन की केमिस्ट्री लॉकडाउन के युग में वापस ले जाती है।

श्रेया घोषाल के लिए अद्भुत अनुभव :

गाने के बारे में बताते हुए श्रेया ने कहा, “एसएलबी सर के साथ काम करना एक अलग और यादगार अनुभव है। उनके साथ हर प्रोजेक्ट एक नई सीख है। एल्बम ‘सुकून’ उनकी एक और उत्कृष्ट कृति है और मुझे खुशी है कि मुझे उनके साथ एल्बम के 2 गानों (तुझे भी चांद और क़रार) में काम करने का अवसर मिला। तुझे भी चांद विशेष रूप से मेरे दिल के बहुत करीब है, इसके बोल, रचना और इस्तेमाल किए गए वाद्य यंत्रों में एक बहुत ही अनूठा स्पर्श है। मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक भी इसे पसंद करेंगे। ”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT