सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़
सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़ Social Media
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने पटना आवास पहुंचे नाना पाटेकर

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनका परिवार ही नहीं बल्कि फैन्स भी बेहद दुखी हैं। सुशांत सिंह के निधन को दो हफ्ते हो गए हैं, इसके बावजूद लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि, हँसने मुस्कुराने वाले अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कई राजनेता और बॉलीवुड स्टार पटना के उनके घर पहुंच रहे हैं। अब एक्टर नाना पाटेकर ने भी सुशांत के घर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। नाना पाटेकर के सुशांत के घर पटना पहुंचने की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं।

पटना पहुँचे नाना पाटेकर:

आपको बता दें कि, नाना पाटेकर पटना के मोकामा स्थित सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर सेना के जवानों का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे। इसके बाद नाना पाटेकर सुशांत सिंह राजपूत के घर पटना के राजीव नगर पहुंचे, जहां उन्होंने परिजनों से मुलाकात की। नाना पाटेकर के इस वायरल हो रहे वीडियो पर कमेंट कर फैन्स अपने फेवरेट स्टार को याद कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत के परिवार ने उनकी मौत के बाद पहली बार ऑफिशियल बयान जारी किया है।

बातचीत के दौरान नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता से कहा कि एक बार सुशांत से उनकी मुलाकात हुई थी, तो उसने मेरे पैर छुए थे। उसमें अपार संभावनाएं थीं। वह अच्छा इंसान था। नाना पाटेकर जब सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे तो उस दौरान उनकी मुलाकात सुशांत की बड़ी बहन से भी हुई। नाना पाटेकर ने परिवारवालों को सांत्वना दी।

खेतों में चलाया हल:

नाना पाटेकर दो दिन के दौरे पर बिहार आए हैं। वे शनिवार को मोकामा के औंटा गए हुए थे। वहां उन्‍होंने एक एनजीओ के कार्यक्रम में शिरकत की। साथ ही खेतों में भी घूमे। इसके अलावा इस मानसूनी मौसम में नाना पाटेकर ने खेत में हल भी चलाया। उन्‍हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। वहीं रविवार को वे सेना के जवानों से भी मिले। सेना के जवानों ने नाना पाटेकर के साथ सेल्‍फी भी ली।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT