नवाज़ुद्दीन के नए कॉम्बिनेशन ने उड़ाए फैंस के होश
नवाज़ुद्दीन के नए कॉम्बिनेशन ने उड़ाए फैंस के होश Priyanka Yadav-RE
मनोरंजन

नवाज़ुद्दीन के नए कॉम्बिनेशन ने उड़ाए फैंस के होश, साड़ी के साथ शायराना अंदाज ने जीता दिल

Author : Raj News Network

राज एक्सप्रेस। नवाजुद्दीन सिद्दीकी हिंदी फिल्म जगत के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगो के दिलो पर राज किया है और अब अपने फीमेल रोल में भी लोगो को अपने टैलेंट से रुबरु करा रहे हैं। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग मूवी हड्डी का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमे वो भारतीय आदर्श नारी के रूप में देखे जा रहे हैं। फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर के गेटअप की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

नवाज़ का कॉम्बिनेशन आदर्श नारी के साथ शायराना अंदाज :

नवाज़ुद्दीन के फैन्स को उनका साड़ी वाला लुक और इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन का शायराना अंदाज काफी पसंद आ रहा हैं। नवाज ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा हैं कि, ‘गिरफ्तार तेरी आंखों में हुए जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिए जा रहे हैं हम।’

इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘कोई एक्टर भला इतना वर्सटाइल कैसे हो सकता है?’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया - ‘मुझे लगा कि यह अर्चना पूरण सिंह है।’ तीसरे यूजर ने लिखा- ये बंदा ऑस्कर के लायक है। इसके बाद तो तारीफों का सिलसिला थमा ही नहीं।

डबल रोल में नवाज़ :

नवाज़ की अपकमिंग फिल्म हड्डी में नवाज़ुद्दीन डबल रोल में दिखाई देंगे इस बात का खुलासा खुद नवाज़ ने किया था, नवाज ने बताया था ' मैं इस फिल्म में महिला और ट्रांसजेंडर दोनों का किरदार निभाने वाला हूं। इस फिल्म में मेरा डबल रोल है। फिल्म निर्देशक अक्षत करीब 4 सालों से मेरे साथ इस फिल्म में काम करना चाहते थे। अक्षत AK VS AK और सेक्रेड गेम्स जैसे वेब शोज डायरेक्ट कर चुके हैं। लंबे समय बाद हम साथ में किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

बता दें कि, फिल्म सिनेमाघरों में 2023 में रिलीज होगी। नवाज के फैंस उनकी इस फिल्म का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं, ऐसे में इस नए लुक ने हड्डी फिल्म को लेकर ऑडियंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT