Raat Akeli Hai
Raat Akeli Hai Social Media
मनोरंजन

Raat Akeli Hai trailer रिलीज, मर्डर मिस्ट्री सुलझाते दिखे नवाजुद्दीन

Author : Sudha Choubey

Raat Akeli Hai Trailer: अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की अपकमिंग फिल्म 'रात अकेली है' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। बता दें कि, ओटीटी प्लेटफार्म नंबर Netflix ने 16 जुलाई को 17 फिल्मों और वेब सीरीज की घोषणा की थी। इन्हीं में से एक फिल्म 'रात अकेली है' भी शामिल है, अब इस फिल्म के रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया गया।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'रात अकेली है' को नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर में एक से एक बढ़कर एक कलाकर तो है ही साथ ही सस्पेंस का भी भरपूर तड़का है। फिल्म को हनी त्रेहन ने डायरेक्ट किया है और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे के साथ आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया नजर आने वाले हैं।

नवाजुद्दीन ने शेयर किया ट्रेलर:

राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन की फिल्म 'रात अकेली है' के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्हें नवाजुद्दीन की एक्टिंग बहुत पसंद आ रही है। नवाजुद्दीन ने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''नाम याद रखिएगा, इंस्पेक्टर जटिल यादव। रात अकेली है का प्रीमियर 31 को जुलाई को होगा।'' इस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फिल्म की कहानी:

वहीं अगर फिल्म के कहानी की बात करें, तो कहानी एक परिवार की है जिसके मालिक की मौत हो जाती है, लेकिन बाद में बता चलता है कि, ये मर्डर है और ये मर्डर पूरे परिवार की मौजदूगी में किया गया है और किसी को पता भी नहीं चला। इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश करते हैं इंस्पेक्टर जटिल यादव यानी नवाजुद्दीन सिद्दकी। जो कि केस सुलझाते-सुलझाते ख़ुद ही उलझ जाते हैं। अब वो इस केस को सुलझा पाएंगे या नहीं ये तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म 31 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT