Web Series Special Ops Season 2
Web Series Special Ops Season 2 Social Media
मनोरंजन

वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' का आएगा दूसरा सीजन, नीरज पांडेय ने दिया हिंट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। निर्देशक नीरज पांडेय ने इस साल रिलीज हुई वेब सीरीज़ 'स्पेशल ऑप्स' के साथ डिजिटल डेब्यू किया है। केके मेनन स्टारर इस स्पाई सीरीज़ को बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। इस सीरीज को लेकर फैंस और दर्शकों के लिए एक और अच्छी ख़बर सामने आई है। इसके लिए निर्देशक नीरज पांडेय ने हिंट दिया है। उन्होंने बताया है कि, हॉटस्टार की इस सीरीज़ का दूसरा सीज़न भी आने वाला है।

लाइव चैट के दौरान दी जानकारी:

हाल ही में शो की सफलता को लेकर आयोजित एक इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान निर्देशक ने दूसरे सीजन को लेकर कई बातें बताईं। इस चैट का हिस्सा करण टैक्कर और केके मेनन भी बनें।

आपको बता दें कि, नीरज पांडेय ने लाइव चैट के दौरान बात-चीत में कहा कि, "स्पेशल ऑप्स अभी काफी बड़ा शो है, लेकिन जल्द ही एक और इससे बड़ा शो होगा। कुछ भी हो, लोगों को शो और इसके किरदार काफी पसंद आए। हम इस तथ्य का ध्यान रखेंगे कि, दर्शकों ने इसे प्यार दिया और अब हमारी जिम्मेदारी है फ्रैंचाइजी को आगे बढ़ाने की। इसे हम और भी अधिक जिम्मेदारी से लेगें।"

सीरीज़ की कहानी:

इस वेब सीरीज़ को नीरज पांडेय के साथ शिवम नायर ने भी निर्देशित किया है। इस वेब सीरीज़ में एक रॉ ऑफ़िसर की कहानी दिखाई गई है। वह एक ऐसे आदमी के पीछे पड़े हैं, जो साल 2002 में संसद हमले का जिम्मेदार है। इसके बाद वह मुंबई हमलों के अलावा कई और घटनाओं का भी कसूरवार है। रॉ ऑफ़िसर कैसे उसे पकड़ते हैं और कैसे सरकार को हैंडल करते हैं। ये सब इस सीरीज में दिखाया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT