इस दिन होगी नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी
इस दिन होगी नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी Social Media
मनोरंजन

इस दिन होगी नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी, देखें वीडियो

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के रिलेशनश‍िप की खबरें चर्चा में बनी हुईं हैं। एक तरफ जहां कुछ लोगों का मानना है कि, दोनों की रिलेशनशिप को बस शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए दिखाया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसा मान रहे हैं कि, दोनों के रिलेशन की खबरें सच हैं। हालांकि आदित्य और नेहा की शादी की यह खबर सच है या महज ड्रामा, यह जल्द ही पता चलेगा।

आदित्य ने पहनाई शगुन की चुन्नी :

दरअसल, 'इंडियन आइडल 11' में दोनों की शादी का फॉर्मेट चल रहा है। इन दिनों दोनों की शादी से पहले की रस्में निभाई जा रही हैं। हाल ही में दोनों की बैचलर पार्टी शो में रखी गई और आदित्य ने नेहा को शगुन की चुन्नी पहनाई। अब इसी बीच नेहा और आदित्य का एक रोमांट‍िक वीडियो शूट सामने आया है।

नेहा के भाई ने शेयर की तस्वीरें :

नेहा के भाई टोनी ने इस गाने का पोस्टर भी शेयर किया है। टोनी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "मेरे नए सिंगल की शूटिंग गोवा के बीच में। गाना 10 फरवरी को रिलीज होगा। मैंने और मेरी सुपरस्टार बहन नेहा कक्कड़ ने इसे गाया है।"

रोमांटिक डांस करते देखेंगे नेहा-आदित्य :

सोनी टीवी की ओर से शेयर किए गए ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें आदित्य और नेहा साथ में रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं। अब अपकमिंग एपिसोड में आप नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण को रोमांटिक डांस करते देखेंगे। दरअसल, इस वीकेंड शो में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी फिल्म लव आज कल के प्रमोशन के लिए आएंगे। इस दौरान नेहा और आदित्य की बैचलर पार्टी भी शो में होगी।

इस दिन होगी शादी :

'इंडियन आइडल' के मंच पर बताया गया कि, वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को आदित्य और नेहा शादी के बंधन में बंधेंगे। वैसे बता दें कि, शो में चल रहे इस फॉर्मेट के बाद से नेहा और आदित्य के बीच सच में रिलेशन की खबरें भी आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि, दोनों सच में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इन खबरों पर अभी तक दोनों में से किसी ने भी कोई कमेंट नहीं किया है।

परिवारवालों को रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं :

सबसे अच्छी बात ये है कि, ना तो नेहा के परिवार को और ना ही आदित्य के परिवार को इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है। बल्कि वो तो नेहा को अपनी बहू मान चुके हैं। हाल ही में उदित नारायण ने नेहा से कहा कि, उन्हें अब आदित्य से शादी कर लेना चाहिए। वहीं आदित्य की मां ने भी नेहा को बहू कहकर बुलाया, जिसे सुनकर नेहा शरमा गईं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT