'गोवा बीच' सांग हुआ रिलीज
'गोवा बीच' सांग हुआ रिलीज Social Media
मनोरंजन

'गोवा बीच' सांग हुआ रिलीज, रोमांस करते दिखे नेहा-आदित्य

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें इन दिनों चर्चा में हैं। शादी की खबरों के बीच दोनों का नया गाना 'गोवा बीच' रिलीज हो गया है। कुछ दिन पहले इस गाने की जानकारी बताते हुए नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, अब यह गाना रिलीज हो चुका है। नेहा का यह गाना बहुत ही शानदार है, उनके इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

11 फरवरी को हुआ गाना रिलीज :

आपको बता दें कि, नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का गाना 'गोवा बीच' को बीते दिन यानी मंगलवार 11 फरवरी को रिलीज किया गया था। इस गाने को नेहा कक्कड़ के साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ ने गाया है। बता दें कि नेहा और आदित्य का ये गाना 10 तारीख को रिलीज होने वाला था, लेकिन किसी कारणवश वो उस दिन रिलीज नहीं हो पाया और इसे 11 फरवरी को रिलीज किया गया।

कैसा है गाना :

गाने की शुरुआत आदित्य नारायण और टोनी कक्कड़ से होती है, दोनों ही गोवा बीच पर मस्ती भरे अंदाज में मछली पकड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिर गाने में नेहा कक्कड़ और कैट क्रिश्चियन की एंट्री होती है। इस गाने में नेहा और उनकी साथी लुटेरी बनी हैं, जो लड़कों को अपने प्यार के जाल में फंसाकर लूट लेती हैं। एक तरफ जहां आदित्य नेहा के साथ रोमांटिक मूड में दिखाई देते हैं, वहीं टोनी कैट क्रिश्चियन के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं आदित्य-नेहा :

इन दिनों आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की शादी की खबर 'इंडियन आइडल 11' के सेट से वायरल हुई थी। दोनों के घरवाले सेट पर रिश्ता लेकर पहुंचे थे। दोनों के परिवार वालों की मंजूरी के बाद दोनों की शादी की डेट 14 फरवरी तय हुई है।

उदित नारायण ने कहा- टीआरपी के लिए उड़ाई गई अफवाह :

हाल ही में एक वेबसाइट से बात-चीत के दौरान नेहा-आदित्य की शादी की खबर का खुलासा करते हुए आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने कहा, "आदित्य हमारा एकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। अगर शादी की अफवाह सत्य होती है, तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मां-बाप होंगे। लेकिन आदित्य ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि, नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई गई है। यहां नेहा जज हैं और मेरा बेटा एंकर है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT